संतकबीर नगर में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बोले- यूपी में डबल नहीं ट्रिपल इंजन की चलेगी सरकार

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोरखपुर

संतकबीर नगर में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बोले- यूपी में डबल नहीं ट्रिपल इंजन की चलेगी सरकार

संतकबीर नगर में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बोले- यूपी में डबल नहीं ट्रिपल इंजन की चलेगी सरकार


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत आज दुनिया का नेतृत्व कर रहा है। भारत बोलता है तो उसकी बातों को पूरी दुनिया सुनती है। यूपी में हो रहा चुनाव बहुत खास है। यह देश का भविष्य तय करेगा। आप लोग साथ देंगे तो यूपी में डबल नहीं ट्रिपल इंजन की सरकार चलेगी। मोदी का विजन, योगी का मिशन और जनता का पार्टिसिपेशन।

रक्षा मंत्री मंगलवार को संतकबीर नगर जिले के खलीलाबाद पूर्व माध्यमिक विद्यालय में भाजपा प्रत्याशी अंकुर राज तिवारी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो कहा है उसे करके दिखाया है। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हमने हटाया। अयोध्या में भव्य राममंदिर का निर्माण शुरू करवाया। देश की हवा बदल गई है। हम भारत माता का मस्तक नहीं झुकने देंगे। आतंकी घटना में जब हमारे जवान शहीद हुए तो हमने पाकिस्तान के अंदर घुसकर मारा। देश आज दुनिया का नेतृत्व कर रहा है। यूपी कभी बीमारू राज्य था। आज देश का नंबर वन प्रदेश है। सपा और बसपा की सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर था। ट्रांसफर-पोस्टिंग उद्योग बन गए थे। योगीजी की सरकार में भ्रष्टाचार खत्म हो गया। गुंडे-माफिया अब कहां हैं किसी को पता नहीं। यूपी में हो रहा चुनाव नए भारत के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहा है। आपको तय करना है कि देश में जातिवाद और भ्रष्टाचार रहे या सभी का साथ लेकर सभी का विकास हो।

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार में 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है। हर घर को नल से जल दिया जा रहा है। दो वर्ष के अंदर सभी का अपना पक्का मकान होगा। देश के सभी नागरिकों को कोरोनारोधी टीका लगवा दिया गया। आज जनकल्याणकारी योजनाओं का पैसा सीधे पात्रों के खाते में जला रहा है। पहले ऐसा नहीं था। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने कहा था कि एक रुपया जो दिल्ली से जाता है उसमें से 85 पैसा भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाता है। 15 पैसा ही पात्राें तक पहुंच पाता है।

रक्षा मंत्री ने उपस्थित जनसमुदाय से हाथ उठवाकर भाजपा प्रत्याशी को जितवाने की शपथ दिलाई। उन्होंने कहा कि एक-एक सीट महत्वपूर्ण है। लक्ष्मी जी हाथी पर सवार होकर नहीं आतीं। साइकिल पर भी नहीं आतीं हैं। हाथ हिलाते हुए भी वह नहीं आतीं। वह हमेशा कमल पर सवार होकर ही आतीं हैं। जनसभा में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष जगदंबा लाल श्रीवास्तव, सत्य प्रकाश गुप्ता टीटू, संजीव राय, उदय राज तिवारी, सोना तिवारी, रामललित चौधरी, सेतवान राय, ब्रह्मानंद पांडेय समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।