एमपी में बोर्ड परीक्षा पर आज होगा निर्णय 

  1. Home
  2. युवा

एमपी में बोर्ड परीक्षा पर आज होगा निर्णय 

एमपी में बोर्ड परीक्षा पर आज होगा निर्णय 


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। मध्यप्रदेश में माध्यमिक शिक्षा मंडल की ओर से जून में आयोजित की जाने वाली परीक्षाओं को लेकर सोमवार 26 अप्रैल को विशेष बैठक आयोजित की जा रही है। राज्य में तेजी से बिगड़ रहे कोरोना संक्रमण के हालातों के मद्देनजर माध्यमिक शिक्षा मंडल और शिक्षा विभाग के अधिकारी परीक्षाओं को लेकर बड़ा फैसला कर सकते हैं। राज्य सरकार में विद्यालय शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने इस सम्बन्ध में मध्य प्रदेश बोर्ड की परीक्षाओं को लेकर एक बैठक बुलाई है।   

इस बैठक में मध्यप्रदेश बोर्ड परीक्षाओं की तारीखों, पैटर्न और मोड (ऑनलाइन/ऑफलाइन) पर निर्णय किया जा सकता है। माना जा रहा कि राज्य में सीबीएसई बोर्ड की तर्ज पर ही फैसला किया जा सकता हैं। मध्यप्रदेश बोर्ड की 10वीं यानी हाई स्कूल परीक्षा 2021 को रद्द किए जाने और 12वीं यानी हायर सेकेंड्री की परीक्षाओं को स्थगित किए जाने के साथ-साथ, नई डेटशीट, एग्जाम पैटर्न और ऑनलाइन या ऑफलाइन मोड में परीक्षा के आयोजन पर अंतिम निर्णय किया जा सकता है। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।