Debina Bonnerjee Pregnant: दूसरी बार मां बनने वाली हैं देबिना बनर्जी, पोस्ट कर दी जानकारी

  1. Home
  2. मनोरंजन

Debina Bonnerjee Pregnant: दूसरी बार मां बनने वाली हैं देबिना बनर्जी, पोस्ट कर दी जानकारी

Debina Bonnerjee Pregnant: दूसरी बार मां बनने वाली हैं देबिना बनर्जी, पोस्ट कर दी जानकारी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी के लिए खुशी का वक्त है, क्योंकि एक्ट्रेस फिर से मां बनने वाली हैं. जी हां, हाल ही में अभिनेत्री ने एक बेटी को जन्म दिया था और अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करके सभी को हैरान कर दिया है. देबिना बनर्जी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात का एलान किया है, जिसके बाद उनके चाहने वाले हैरान हैं. ये प्रेग्नेंसी प्लानिंग के तहत नहीं थीं, लेकिन एक्ट्रेस काफी खुश हैं, क्योंकि उनका परिवार पूरा होने जा रहा है.

देबिना बनर्जी ने 16 अगस्त 2022 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. फोटो में देबिना, उनके पति गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और बेटी लियाना चौधरी (Lianna Choudhary) मां नजर आ रही हैं. गुरमीत ने पत्नी को गले लगा रखा है और बेटी को गोद में लिए रखा है. इस दौरान एक्ट्रेस अपनी सोनोग्राफी रिपोर्ट को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. तीनों व्हाइट ड्रेस में ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं.

दूसरी प्रेग्नेंसी पर देबिना बनर्जी ने कही ये बात

इस पोस्ट को शेयर करते हुए देबिना बनर्जी ने खुलासा किया है कि, वह फिर से मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, “कुछ फैसले ऊपर वाला तय करता है और उसे कोई नहीं बदल सकता....यह एक आशीर्वाद है..हमें पूरा करने के लिए जल्द ही आ रहा है.” इसके साथ देबिना ने हैशटैग बेबी नंबर 2, दोबारा मम्मी, प्रेग्नेंसी डायरीज, डेडी अगैन जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया है. सेलिब्रिटीज से लेकर फैंस तक सभी उन्हें बधाइयां दे रहे हैं.

4 महीने पहले बेटी को दिया था जन्म

देबिना बनर्जी ने कई सालों की मशक्कत के बाद सरोगेसी के जरिए मां बनी थीं और 3 अप्रैल 2022 को एक बेटी लियाना को जन्म दिया था. टीवी एक्ट्रेस कई बार अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को दुनिया के सामने बता चुकी हैं कि, उन्हें प्रेग्नेंट होने के लिए कई प्रक्रियाओं से गुजरना पड़ा. खैर, देबिना और गुरमीत फिर से मां बनने वाले हैं, जिसके लिए वे काफी एक्साइटेड हैं.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।