ऋषि कपूर की डेथ एनिवर्सरी पर बहू आलिया भट्ट ने किया ससुर जी को याद, लिखा यह मैसेज

  1. Home
  2. मनोरंजन

ऋषि कपूर की डेथ एनिवर्सरी पर बहू आलिया भट्ट ने किया ससुर जी को याद, लिखा यह मैसेज

ऋषि कपूर की डेथ एनिवर्सरी पर बहू आलिया भट्ट ने किया ससुर जी को याद, लिखा यह मैसेज


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  ऋषि कपूर की आज दूसरी डेथ एनिवर्सरी है। आज के दिन ऋषि कपूर हम सभी को छोड़कर चले गए थे। भले ही ऋषि कपूर आज हम सभी के बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें हमारे दिलों में जिंदा हैं। ऋषि कपूर की डेथ एनिवर्सरी पर आज परिवार वाले और उनके फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। वहीं उनकी बहू आलिया भट्ट ने भी अपने ससुर जी को याद कर उनके साथ की एक पुरानी फोटो शेयर की है। ये फोटो न्यू यॉर्क की है जब वहां ऋषि कपूर का इलाज चल रहा था। उस वक्त आलिया उनसे मिलने जाती रहती थीं। इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, हमेशा और फॉरेवर।

फोटो में ऋषि कपूर के साथ आलिया भट्ट, नीतू कपूर और रणबीर कपूर हैं। बता दें कि जब ऋषि कपूर का न्यू यॉर्क में कैंसर का इलाज चल रहा था तब आलिया वहां उनसे मिलने जाती रहती थीं। वह उस मुश्किल वक्त में नीतू और रणबीर का बड़ा सहारा बनी थीं। 

वहीं ऋषि कपूर भी आलिया और रणबीर की शादी करवाना चाहते थे। वह चाहते थे कि साल 2020 में वह आलिया और रणबीर की ग्रैंड शादी करवाएं। लेकिन उससे पहले उनका निधन हो गया। 

हाल ही में नीतू ने ऋषि कपूर को याद कर बताया कि ऐसा कोई भी दिन नहीं है जब उन्हें अपने पति की याद नहीं आती हो। नीतू ने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा, रणबीर अपने पिता को बहुत याद करता है। ऐसा कोई दिन नहीं जब वह उन्हें मिस ना करता हो। उसके मोबाइल सेवर में आज भी ऋषि कपूर की फोटो है। ऐसे भी दिन रहे हैं जब मैंने रणबीर की आखों में आंसू देखे हैं। लेकिन वह स्ट्रॉन्ग रहता है। ऋषि कपूर साहब के जाने के बाद के शुरू के महीने हम सभी के लिए काफी मुश्किल थे। हम सिर्फ रोते रहते थे।

नीतू ने ये भी कहा कि वह और बच्चे ऋषि कपूर की डेथ एनिवर्सरी पर उदास नहीं रहना चाहते वह बल्कि उन्हें सेलिब्रेट करेंगे। हम मूव ऑन कर रहे हैं, लेकिन हम उन्हें आज भी हर दिन याद करते हैं। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।