डीएम ने किया वैक्सीन सेंटरों का निरीक्षण कर जानी हकीकत

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

डीएम ने किया वैक्सीन सेंटरों का निरीक्षण कर जानी हकीकत

डीएम ने किया वैक्सीन सेंटरों का निरीक्षण कर जानी हकीकत


संवाददाता विवेक मिश्रा 

चित्रकूट

 ‌कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए जिलाधिकारी  शुभ्रान्त  शुक्ल ने वैक्सीनेशन सेंटरों का औचक निरीक्षण किया डीएम ने कहा कि बाहर से आने वालों को घर मे कोरेन्टीन करे ।
मंगलवार को डीएम ने मानिकपुर क्षेत्र के  इटवां डुडैला में बैक्सीन सेंटर का निरीक्षण किया।डीएम ने कहा कि अपने अपने गांव में अधिक से अधिक वैक्सीनेशन कराएं। बम्बई दुबई से आने वाले लोगों को एक सप्ताह तक घर मे रखे। उन्होंने कहा कि जिनको टिके की पहली डोज लग गई है वो लोग दूसरी डोज अवश्य लगवा ले 31 दिसंबर 2007 से पूर्व जिस बालक- बालिकाएं की उम्र  15 वर्ष से 18 वर्ष हो चुकी है को भी वैक्सीनेशन कराया जाए। सरकार का लक्ष्य है कि 31 जनवरी तक शतप्रतिशत वैक्सीनेशन हो जाय। जिससे कि सरकार की मंशा अनुरूप कार्य पूर्ण हो सके एवं संभावित कोरोना की तीसरी लहर से बचा जा सके।

उन्होंने एएन एम से कहा कि आप अपने सहयोगियों के साथ घर- घर  जाकर वैक्सीनेशन करें। जिससे कि कोई भी व्यक्ति छूटने न पाए।
 इस अवसर पर उप जिला अधिकारी मानिकपुर प्रमेश श्रीवास्तव, प्रभारी चिकित्सा अधिकारी मानिकपुर राजेश सिंह सहित लेखपाल सचिव ग्राम प्रधान आदि लोगों सहित संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।