रायबरेली में महिला को दो बार लगा दिया कोरोना टीका

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रायबरेली

रायबरेली में महिला को दो बार लगा दिया कोरोना टीका

रायबरेली में महिला को दो बार लगा दिया कोरोना टीका


रायबरेली । जिले के कैर गांव में टीकाकरण के दौरान महिला को एक साथ वैक्सीन की दो डोज लगाए जाने का मामला प्रकाश में आया है। टीका लगने के बाद महिला की तबीयत बिगड़ी तो उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया। हालांकि देर शाम उसे उपचार के बाद अस्पताल से घर भेज दिया गया। अस्पताल अधीक्षक महिला के आरोपों को बेबुनियाद बता रही हैं।

बताते हैं कि शुक्रवार को उक्त गांव में टीकाकरण के लिए कैंप लगाया गया था। सीएचसी के कर्मचारी अविनाश की अगुवाई में एक टीम वहां टीकाकरण कर रही थी। गांव के ही रमेश कुमार की पत्नी केशवती ने पहले आधार कार्ड देकर फीडिंग कराई, फिर टीका लगवाया। कैंप में ही महिला को किसी ने बताया कि दो टीके लगने हैं तो वह तुरंत दोबारा लाइन में लग गई। आरोप है कि कर्मचारियों ने भी ध्यान नहीं दिया और महिला को दूसरा टीका भी लगा दिया। टीके लगने के बाद वह घर चली गई। शाम को एकाएक उसकी हालत गंभीर हो गई। सिर चकराने, बुखार, पूरे शरीर में दर्द होने पर सीएचसी लाकर भर्ती कराया गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।