देश में फिर बढ़े कोरोना के मरीज़ , तीसरी लहर की आशंका बरक़रार 

  1. Home
  2. देश

देश में फिर बढ़े कोरोना के मरीज़ , तीसरी लहर की आशंका बरक़रार 

देश में फिर बढ़े कोरोना के मरीज़ , तीसरी लहर की आशंका बरक़रार 


नई दिल्ली। देश में कोरोना की तीसरी लहर की आशंकाओं के बीच एक बार फिर से कोरोना के नए मामले 40 हजार के पार हो गए हैं, वहीं एक्टिव केस भी लगातार 4 लाख से ऊपर बने हुए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, बीते एक दिन में कोरोना के 41 हजार 157 नए मामले आए हैं। हालांकि, राहत की बात यह है कि कोरोना से ठीक होने वालों की दर 97.31 फीसदी हो गई है।

अभी तक कोरोना से देशभर में कुल 3 करोड़ 2 लाख 69 हजार 796 मरीज ठीक हो चुके हैं। बीते 24 घंटे में कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या 42 हजार 4 रही है। इस दौरान 518 मरीजों ने कोरोना से दम भी तोड़ा है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, अब देश में कोरोना के इलाजरत मरीजों का आंकड़ा 4 लाख 22 हजार है, जो कुल संक्रमितों का 1.36 फीसदी है। बीते 24 घंटे में एक बार फिर से नए मामलों का बढ़ना चिंता का सबब बन गया है। इससे पहले 17 जुलाई को कोरोना के 38 हजार 79 नए मामले रिपोर्ट हुए थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।