लखनऊ में बढ़ रहा लखनऊ , 147 नए केस, इस इलाके में ज्यादा मरीज

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

लखनऊ में बढ़ रहा लखनऊ , 147 नए केस, इस इलाके में ज्यादा मरीज

लखनऊ में बढ़ रहा लखनऊ , 147 नए केस, इस इलाके में ज्यादा मरीज


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को 147 लोगों में वायरस मिले हैं। लगातार संक्रमितों की संख्या बढ़ने से स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की चिंता बढ़ गई है।

सबसे ज्यादा संक्रमित आलमबाग में मिले हैं। यहां 32 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। कैसरबाग व इंदिरा नगर में 13-13 लोग संक्रमित मिले हैं। अलीगंज व सरोजनीनगर में 21 लोग संक्रमित मिले हैं। चिनहट में 20 लोग पॉजिटिव मिले हैं। एनके रोड व रेडक्रास में सात-सात लोग चपेट में है। सिलवर जुबली में 4 लोगों में वायरस पाए गए हैं।

70 मरीज ठीक हुए

कोरोना वायरस को 70 मरीजों ने हराने में कामयाब हुए। ये सभी मरीज होम आईसोलेशन में थे। डॉक्टरों ने बताया कि तीन से पांच दिन में होम आईसोलेशन में मरीज ठीक हो रहे हैं।

सर्दी-जुकाम को न करें नजरअंदाज

सीएमओ डॉ. मनोज अग्रवाल ने बताया कि सर्दी-जुकाम व बुखार जैसे लक्षण नजर आने पर तुरंत जांच कराएं। सरकारी अस्पतालों में कोरोना की मुफ्त जांच हो रही है। डॉक्टरों का कहना है कि मास्क लगाने की आदत लोग छोड़ रहे हैं। इसकी वजह से संक्रमण बढ़ा है।
 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।