कांग्रेस का महंगाई के खिलाफ काले कपड़ों में प्रदर्शन, राहुल गांधी पुलिस हिरासत में!

कांग्रेस का महंगाई के खिलाफ काले कपड़ों में प्रदर्शन, राहुल गांधी पुलिस हिरासत में!

पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  महंगाई का विरोध करते हुए कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने शुक्रवार को ‘काले कपड़े’ पहने। राहुल गांधी, सोनिया गांधी और कांग्रेस के अन्य नेता जहां काले कपड़े पहनकर संसद पहुंचे, वहीं प्रियंका गांधी वाड्रा काले सलवार सूट में पार्टी मुख्यालय पहुंचीं.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा कहती हैं, ”मुद्रास्फीति सीमा से आगे बढ़ गई है, सरकार को इसके बारे में कुछ करना होगा. इसलिए हम लड़ रहे हैं.”
इससे पहले दिन में राहुल गांधी ने नेशनल हेराल्ड मामले में बेरोजगारी, बढ़ती कीमतों, जीएसटी और ईडी की कार्रवाई पर कांग्रेस के बड़े विरोध की कमान संभाली। कांग्रेस सांसद ने नई दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि ‘भारत लोकतंत्र की मौत देख रहा है’। प्रेसर के दौरान भी, गांधी वंशज ने विरोध को चिह्नित करने के लिए अपनी बांह पर एक काला रिबन पहना था।

एक सवाल के जवाब में राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार सभी केंद्रीय एजेंसियों को नियंत्रित कर रही है, इसे बीजेपी की चुनावी जीत से जोड़ रही है।

वायनाड के सांसद राहुल गांधी ने कहा, “हिटलर ने भी चुनाव जीता था, वह भी चुनाव जीतता था। वह इसे कैसे करता था? जर्मनी के सभी संस्थानों पर उसका नियंत्रण था … मुझे पूरी व्यवस्था दो, फिर मैं आपको दिखाऊंगा कि चुनाव कैसे जीते जाते हैं,”।

बारिश की बारिश के बीच, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में पार्टी मुख्यालय पर महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी रखा। पार्टी ने बुधवार को आरोप लगाया कि यह सरकार द्वारा “घेराबंदी” की गई थी, जिसने कहा, उसने अपने मुख्यालय और पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी और राहुल गांधी के आवासों को घेर लिया जैसे कि वे “आतंकवादी” थे और इसे “अघोषित आपातकाल” करार दिया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।