रोज़ हो रही कॉम्बिंग , फिर भी पुलिस नहीं लगा पा रही दस्यु गौरी गैंग का सुराग  

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

रोज़ हो रही कॉम्बिंग , फिर भी पुलिस नहीं लगा पा रही दस्यु गौरी गैंग का सुराग  

रोज़ हो रही कॉम्बिंग , फिर भी पुलिस नहीं लगा पा रही दस्यु गौरी गैंग का सुराग  


चित्रकूट, (पीएन ब्यूरो)। बीते तकरीबन एक हफ्ते से ज़िले भर की पुलिस 4 से 6 टीम बनाकर जंगलों की ख़ाक छान रही है ,लेकिन दस्यु गौरी तो दूर पुलिस को उसके गैंग के बारे में अभी तक कोई सुराग भी नहीं मिला है। 

रविवार को भी एसपी अंकित मित्तल के निर्देशन में डकैत गौरी गैंग की धरपकड़ के लिए पुलिस की 4 टीमों ने जंगलों में कॉम्बिंग की। थाना रैपुरा प्रभारी सुशीलचन्द्र शर्मा उनकी टीम ने गौरिहा व बिलहा के जंगलो में,स्वाट टीम के प्रभारी श्रवण सिंह ने गाड़ा कछार, पिसड़ाहार, चुरेह के जंगलों में,बहिलपुरवा थाना अध्यक्ष दीनदयाल सिंह ने  टीम एवं पीएसी बल के साथ मुनका पहाड़ एवं जंगलों में व मानिकपुर थाना अध्यक्ष  सुभाषचन्द्र चौरसिया प्रभारी ने टीम के साथ धर्माचुआ जंगल चुरेह के शरुआ जंगल में,चौकी प्रभारी सरैंया संदीप कुमार पटेल ने टीम के साथ गाढ़ा कछार के जंगलों में,मारकुण्डी थाना अध्यक्ष रमेशचन्द्र ने पीएसी टीम के साथ अमरावती के जंगलो में गौरी यादव गैंग की धरपकड़ हेतु कॉम्बिंग की। लेकिन कोई भी सफलता हांथ नही लगी। देर शाम को जंगलों की खाक छान कर पुलिस वापस चली आई। खुद को बेहद काबिल और हाईटेक बताने वाली पुलिस आखिर इतना समय लगाने के बावजूद कोई सफलता क्यों नहीं पा सकी है, ये सोचने वाली बात है।   

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।