शिलॉन्ग में तीन मई तक कॉलेज बंद ,सीएम ने दिए निर्देश 

  1. Home
  2. युवा

शिलॉन्ग में तीन मई तक कॉलेज बंद ,सीएम ने दिए निर्देश 

शिलॉन्ग में तीन मई तक कॉलेज बंद ,सीएम ने दिए निर्देश 


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। कोरोना के बढ़ते प्रकोप की वजह से शिलांग में 3 मई तक कॉलेजों और विश्वविद्यालयों को बंद कर दिया गया है। मेघालय सरकार ने बुधवार को राज्य की राजधानी शिलांग में आगामी तीन मई तक सभी कॉलेजों और विश्वविद्यालयों को बंद करने का फैसला लिया है। सूबे के उपमुख्यमंत्री प्रेस्टन टायन्सॉन्ग ने कहा कि राजधानी में गैर आवश्यक सेवा वस्तु की दुकानें भी 26 अप्रैल से 2 मई तक बंद रहेंगी।

यह फैसला मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा की अध्यक्षता में कोरोना की स्थिति पर एक समीक्षा बैठक के बाद लिया गया है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि इस दौरान वे कॉलेज खुले रहेंगे जो राज्य बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन करवा रहे हैं। गौरतलब है कि इससे पहले सरकार ने प्राथमिक और उच्च माध्यमिक स्तर तक के स्कूलों को बंद करने की घोषणा की थी। वहीं, दसवीं और बारहवीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाएं तय वक्त पर आयोजित की जाएंगी। सरकारी कार्यालय में 33 फीसदी स्टाफ के साथ कार्य बोगा। बता दें कि शिलांग में कोरोना वायरस के 746 सक्रिय मामले हैं। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।