कक्षा 1 की छात्रा ने PM Modi को लिखा पत्र, पूछा- अपने मेरी पेन्सिल और मैगी बहुत महंगी कर दी

  1. Home
  2. देश

कक्षा 1 की छात्रा ने PM Modi को लिखा पत्र, पूछा- अपने मेरी पेन्सिल और मैगी बहुत महंगी कर दी

कक्षा 1 की छात्रा ने PM Modi को लिखा पत्र, पूछा- अपने मेरी पेन्सिल और मैगी बहुत महंगी कर दी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। महंगाई की मार से समूचा देश जूझ रहा है. महंगाई पर कई साड़ी बहस भी देखने को मिली है. आलम ये है कि इन दिनों खाने पीने की वस्तुओं पर भी जीएसटी को मार देखने को मिल रही है. जो अलग ही चर्चा का विषय बना हुआ है. लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर एक पत्र वायरल हो रहा है जो कि लोगों को बेहद आकर्षित कर रहा है. ये पत्र पीएम मोदी को एक छोटी बच्ची ने लिखा है. जो इस बढ़ती हुई महंगाई से परेशान है. कक्षा 1 में अध्यनरत छात्रा ने पीएम मोदी से महंगाई की शिकायत की है और कहा है कि इसपर कोई निर्णय लीजिये. 6 साल की बच्ची द्वारा पीएम को लिखा ये पत्र काफी सुर्खिया बटोर रहा है.

इस लेटर को अब तक लाखों लोगो ने लाइक किया है. कन्नौज जिले स्थित छिबरामऊ निवासी कृति दुबे जो कि सुप्रभाष अकादमी में कक्षा एक में पढ़ती हैं.छात्रा ने महंगाई से परेशान होकर पीएम को पत्र लिखा है. पत्र में छात्रा ने महंगी हुई पेन्सिल इरेज़र कॉपी इत्यादि के बढ़ते दामों से हो रही परेशानी के बारे में जिक्र किया है. जो कि इंटरनेट पर काफी वायरल है. चिट्ठी में बच्ची ने लिखा- ‘कि मेरा नाम कृति दुबे है. मैं कक्षा एक में पढ़ती हूं. मोदी जी आपने बहुत मंहगाई कर दी है.यहां तक पेंसिल, रबर तक महंगी कर दी है और मेरी मैगी भी दाम बढ़ा दिए हैं। अब मेरी मां पेंसिल मांगने पर मारती है. मैं क्या करूं. दूसरे बच्चे मेरी पेंसिल चोरी कर लेते हैं.’ इसी चिट्ठी को परिवार ने पोस्ट कर दिया. इस तरह बात निकली तो बड़ी दूर तक चली गई.

इस पत्र के वायरल होने के बाद से क्षेत्र के एसडीएम ने बच्ची को आश्वाशन भी दिया है. एसडीएम अशोक कुमार ने कहा है कि मैं अपनी व्यक्तिगत क्षमता के स्तर पर इस बच्ची की मदद के लिए तैयार हूं. मुझे बड़ी खुशी होगी कि कृति अपनी पढ़ाई लिखाई या किसी भी और चीज के लिए मुझसे कुछ कहेगी तो मैं फौरन उसकी बात रखते हुए होनहार बच्ची की मदद के लिए वहां पहुंच जाऊंगा.’

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।