मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज शामली, रामपुर का दौरा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रामपुर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज शामली, रामपुर का दौरा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज शामली, रामपुर का दौरा


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ हर जिले में अपनी पहुंच बनाने के क्रम में सोमवार यानि आज शामली तथा रामपुर का दौरा करेंगे। दोनों जिलों को वह करोड़ों की सौगात देने के साथ ही जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ नई दिल्ली में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल होने के बाद रात में लखनऊ लौटे। सोमवार को उनका शामली तथा रामपुर का दौरा है। दोपहर में करीब 12 बजे वह शामली के कैराना में पलायन के बाद फिर वापसी करने वाले परिवारों से भेंट करने के साथ ही जिले को करोड़ों की विकास योजनाओं की सौगात भी देंगे। शामली के कैराना पहुंचने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ सबसे पहले पलायन कर वापस लौटे व्यापारी विजय मित्तल के आवास पर पहुंचेंगे।

426  करोड़ की 114 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण

शामली में वह 426  करोड़ की 114 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण तथा शिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही वह कैराना विधानसभा क्षेत्र में पीएससी भवन एवं फायरिंग रेंज के निर्माण कार्य का शिलान्यास भी करेंगे। शामली में वह आयुष्मान कार्ड योजना के लाभार्थियों को कार्ड, पीएम आवास योजना के लाभार्थियों को चाभी तथा अन्य योजना के लाभार्थियों को चेक भी प्रदान करेंगे। विजय सिंह पथिक पीजी कालेज में वह जनसभा को भी संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसके बाद रामपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

रामपुर में मुख्यमंत्री करीब 2.30 पहुंचेंगे। महात्मा गांधी मैदान में वह करीब 64 करोड़ रुपये की 20 विकास योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास भी करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ करीब 3:30 बजे समाजवादी पार्टी के गढ़ माने जाने वाले रामपुर के महात्मा गांधी मैदान जनसभा को भी संबोधित करेंगे। आजम खां के संसदीय क्षेत्र में लम्बे समय बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा होगी। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।