मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ गोरखपुर में चंद्रशेखर लड़ेंगे चुनाव, होगा कड़ा मुकाबला

मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ गोरखपुर में चंद्रशेखर लड़ेंगे चुनाव, होगा कड़ा मुकाबला

पब्लिक न्यूज़ डेस्क. उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी तथा कांग्रेस से गठबंधन की बात तय ना होने पर अपनी पार्टी आजाद समाज पार्टी के 403 प्रत्याशी उतारने की घोषणा करने वाले चंद्रशेखर ने सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने का एलान किया है। भीम आर्मी के संस्थापक को पार्टी ने गोरखपुर सदर में सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ मैदान में उतारा है। पार्टी की कोर कमेटी ने उन्हें प्रत्याशी घोषित कर दिया है।

आजाद समाज पार्टी के गोरखपुर, बस्ती, आजमगढ़, वाराणसी तथा मिर्जापुर मंडल के मुख्य चुनाव प्रभारी डा. मोहम्मद आकिब ने भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर को गोरखपुर सदर सीट से प्रत्याशी घोषित किया है। अब सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चंद्रशेखर आजाद चुनाव के मैदान में होंगे। सपा, बसपा और कांग्रेस ने अभी इस सीट से अपने प्रत्‍याशी की घोषणा नहीं की है। सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ किसी भी पार्टी ने अभी तक अपना पहला प्रत्याशी घोषित किया है।  

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि पांच साल तक गरीबों व मजदूरों की आवाज को दबाया गया। अब समय आ गया है कि वे इसका जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव मंडल से लड़ा जाएगा न कि कमंडल से। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बनने पर पूरे प्रदेश के टोल फ्री कर दिए जाएंगे। यूपी मे बहुसंख्यक सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। प्रदेश के छोटे संगठन हमारे साथ आकर चुनाव लड़ना चाहते हैं उनका स्वागत है। कहा कि प्रदेश में सभी दलों की सरकारों को देखा है, अब उनकी बारी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।