कॉमेडियन सुनील पाल के खिलाफ केस दर्ज , डॉक्टरों को कहा था चोर 

कॉमेडियन सुनील पाल के खिलाफ केस दर्ज , डॉक्टरों को कहा था चोर 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  कोरोना वायरस से लड़ने के लिए और लोगों को बचाने के लिए डॉक्टर दिन-रात जुटे हुए हैं। ऐसे में डॉक्टर्स के लिए अपशब्द बोलना कॉमेडियन सुनील पाल को महंगा पड़ गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील ने बीते दिनों एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें 90 फीसदी डॉक्टरों को चोर और शैतान बताया था। इस वीडियो पर सुनील के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

सुनील पाल के खिलाफ एसोसिएशन ऑफ मेडिकल कंसल्टेंट मुंबई ने 4 मई को रिपोर्ट दर्ज करवाई है। एसोसिएशन की अध्यक्ष सुष्मिता भटनागर एफआईआऱ में लिखा कि स्टैंड-अप कॉमेडियन ने एक यूट्यूब इंटरव्यू में डॉक्टरों के खिलाफ झूठे आरोप लगाए हैं।  

खबर के मुताबिक, सुनील पाल ने अप्रैल में एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में सुनील ने कहा था, कोविड-19 मरीजों का इलाज करने वाले 90 फीसदी डॉक्टर्स फ्रॉड और शैतान हैं। वे लोगों से भारी फीस लेकर उन्हें लूट रहे हैं। मैंने ये भी सुना है कि वे मरीजों के शरीर से अंग चुरा रहे हैं और जान ले रहे हैं। यहां तक कि जिन्हें कोविड नहीं है उन्हें भी झूठी पॉजिटिव रिपोर्ट दे रहे हैं इसमें गिरोह शामिल है। मुझे लगता है कि इन सब चीजों की जांच होनी चाहिए। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।