कानपुर आकर जीका वायरस पर मंथन करेंगे सीएम योगी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कानपुर

कानपुर आकर जीका वायरस पर मंथन करेंगे सीएम योगी

कानपुर आकर जीका वायरस पर मंथन करेंगे सीएम योगी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जीका वायरस के संक्रमण पर प्रभावी नियंत्रण के लिए अधिकारियों के साथ केडीए सभागार में बैठक करेंगे। मुख्यमंत्री जीका प्रभावित पोखरपुर या आसपास के किसी एक मोहल्ले का निरीक्षण कर संक्रमितों के स्वजनन से बात करेंगे। नगर निगम कंट्रोल रूम भी जाएंगे, वहां सभी संक्रमितों से फोन पर बात करेंगे। क्षेत्र में फागिंग, उपचार आदि में लापरवाही तो नहीं, यह भी जानेंगे।

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर डीएम विशाख जी अय्यर ने मेट्रो यार्ड का निरीक्षण किया। इसके बाद वह नगर निगम गए और एकीकृत कंट्रोल रूम में संक्रमितों से बातचीत और उन्हें दिए जा रहे सुझाव के बारे में जाना। वहां से डीएम केडीए सभागार गए। वाहनों की पार्किंग, सुरक्षा व्यवस्था आदि विषयों पर चर्चा की। पोखरपुर भी पहुंचे और सफाई, फागिंग आदि का कार्य तेजी से कराने का आदेश दिया।

शहर में लगातार जीका संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। स्वास्थ्य महकमे के अधिकारी अब तक जीका वायरस के स्रोत का पता लगाने में नाकामयाब रहे हैं। मुख्यमंत्री समीक्षा में यह जानने की कोशिश करेंगे कि आखिर जीका वायरस का संक्रमण शहर में कैसे पहुंचा है। डीएम के साथ निरीक्षण में डीसीपी पश्चिम बीबीजीटीएस मूर्ति, नगर आयुक्त शिव शरणप्पा जीएन आदि अधिकारी मौजूद रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।