यूपी में सीएम योगी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- चुनाव में ही आती है अमेठी की याद

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

यूपी में सीएम योगी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- चुनाव में ही आती है अमेठी की याद

यूपी में सीएम योगी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- चुनाव में ही आती है अमेठी की याद


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ आज कांग्रेस के गढ़ रही अमेठी में बीजेपी की जन विश्वास यात्रा लेके पहुंचे। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा अमेठी को आज मेडिकल कॉलेज की सौगात मिली। इससे पहल इस शहर को विकास से वंचित किया गया था। कांग्रेस ने हमेशा आस्था से खिलवाड़ किया और अमेठी के साथ पहले भेदभाव हुआ था। आज के समय में विकास हो रहा है।

सीएम योगी ने आगे कहा कि राहुल गांधी अमेठी की जनता को कोसते है विदेश में भारत के खिलाफ बोलते हैं और केरल जाते है तो अमेठी के खिलाफ बोलते है। बंटवारे के लिए कांग्रेस की नीतिया जिम्मेदार है। कांग्रेस ने हिन्दुओं का अपमान किया है। हमने यूपी के विकास पर जोर दिया। जिन लोगों ने विभाजनकारी राजनीति को सदैव अपनाया, विघटन और विभाजन जिनके जींस का हिस्सा है, जिनके पूर्वज कहते थे हम तो एक्सीडेन्टली हिंदू हैं तो वो लोग अपने को हिंदू नहीं बोल सकते।

संबोधन में मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि हम लोगों में कोई छुपाव भी नहीं है कोई घबराहट भी नहीं है। जब मुख्यमंत्री नहीं थे तब भी कहते थे, आज भी कहते हैं, आगे भी कहेंगे कि गर्व से कहो हम हिंदू हैं। देश में सांप्रदायिकता विरोधी कानून लाकर इस देश के हिन्दुओं को कैद कर देना चाहते थे, उनकी आस्था के साथ खिलवाड़ करना चाहते थे और जब कोई चुनाव आता था तब ये निकल पड़ते थे हिंदू बनने।

सीएम ने कहा कि हम भारतीय हैं और हिंदू हमारी सांस्कृतिक पहचान है। इसपर हमको गौरव की अनुभूति होनी चाहिए। कोरोना काल में सपा, कांग्रेस, बसपा का कोई भी कार्यकर्ता, कोई नेता, कोई जन प्रतिनिधि, इनके राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर सामान्य कार्यकर्ता तक जनता के बीच नहीं था। चुनाव आते ही ये लोग जहां तहां अपने दर्शन देने के लिए आ रहे होंगे और चुनाव बाद साढ़े चार साल तक गायब हो जाएंगे, फिर नहीं दिखाई देंगे।

विपक्ष को बुरा लगता है- – सीएम योगी

सीएम योगी विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि प्रदेश सरकार का बुलडोजर जब चलता है तो उस समय समाजवादी पार्टी के बबुआ को बुरा लगता है, भाई और बहन को बुरा लगता है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।