सुलतानपुर में सीएम योगी बोले- विपक्ष के नेताओं ने 11 मार्च को कर ली विदेश भागने की तैयारी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सुल्तानपुर

सुलतानपुर में सीएम योगी बोले- विपक्ष के नेताओं ने 11 मार्च को कर ली विदेश भागने की तैयारी

सुलतानपुर में सीएम योगी बोले- विपक्ष के नेताओं ने 11 मार्च को कर ली विदेश भागने की तैयारी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है। 27 फरवरी को 12 जिलों की 61 सीटों पर मतदान होगा। भाजपा ने 2017 में इस चरण में 47 सीटें जीती थीं।सुलतानपुर में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने विपक्षियों पर हमला करते हुए कहा कि सभी दलों के नेताओं ने 11 मार्च को यूपी से बाहर की टिकट बुक करवा ली है। दस मार्च को भाजपा दोबारा पूर्ण बहुमत के साथ प्रदेश में सरकार बना रही है।

जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्‍यनाथ ने कहा, आपके उत्साह के लिए ह्रदय से अभिनन्दन करता हूं। राजनीति के जो कालनेमि हैं उन पर वोट का करारा तमाचा मारने की आवश्यकता है। आप सभी ने 2017 से 22 के बीच डबल इंजन की सरकार को काम करते देखा है। इससे पहले सपा की सरकार थी। भाजपा जो कहती है करके दिखाती है। यही कारण है जहां दंगा होता था, बेटियां स्कूल नहीं जा पाती थीं, वहीं आज भाजपा नई नजीर प्रस्तुत कर रही है। कल अयोध्‍या में हुई सभा में भाजपा प्रत्याशियों के स्वागत में पूरी अयोध्या नगरी उमड़ पड़ी थी।

मुख्‍यमंत्री ने कहा, चार चरणों के चुनाव के रुझान के बाद विपक्ष के नेताओ ने विदेश भागने की तैयारी कर ली है। जो लोग रामभक्त पर गोली चलाते थे वे अब गदा लेकर घूम रहे हैं। अगली बार रामभक्तों की कतार में कारसेवा करते नजर आएंगे। मंदिर का निर्माण और तेजी से हो, इसके लिए भाजपा की सरकार बनाएं। 2017 में ईद मुहर्रम पर बिजली आती थी, अब सबको मिलती है। जो गरीब गैस कनेक्शन नहीं ले सकता था, फ्री में कनेक्शन ले रहा है। 2017 के पहले पैसा नेताओं की जेब में चला जाता था अब गरीबों के पास जा रहा है। गरीबों का मकान हो या सड़क निर्माण डबल इंजन की सरकार बिना भेदभाव कर रही है। इससे विपक्ष परेशान है।

सपा पर हमला बोलते हुए सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा क‍ि कब्रिस्तान की बाउंड्री के अलावा समाजवादी पार्टी कुछ भी काम नहीं बता सकती। हम लोगों ने एक यंत्र विकसित किया है। वह हाईवे भी बनाता है और माफिया को भी रगड़ता है। बहुजन समाज पार्टी पर निशाना साधते हुए योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि बीएसपी के हाथी का पेट इतना बड़ा है क‍ि पूरे प्रदेश का राशन वो अकेले खत्‍म कर सकता है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।