गोरखपुर में बोले CM योगी , यूपी में दस मार्च से फ‍िर चलेगा बुलडोजर

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोरखपुर

गोरखपुर में बोले CM योगी , यूपी में दस मार्च से फ‍िर चलेगा बुलडोजर

गोरखपुर में बोले CM योगी , यूपी में दस मार्च से फ‍िर चलेगा बुलडोजर


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ ने कहा क‍ि आतंकियों के पैरोकार और अपराधियों को संरक्षण देने वाले विपक्ष का सूपड़ा 10 मार्च को साफ हो जाएगा। विधानसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद आतंकवादियों के समर्थक, अपराधियों के संरक्षक और भ्रष्टाचारी कहीं नजर नहीं आएंगे।

गोरखपुर में रोड शो का समापन करते हुए योगी ने कहा कि उमड़ा जनसैलाब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में सुरक्षा, सुशासन, विकास एवं राष्ट्रवाद के प्रति प्रतिबद्धता व ईमानदारी से किए गए कार्य पर भी मुहर लगा रहा है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के पांच चरणों में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत से काफी आगे निकल चुकी है। 10 मार्च को प्रदेश में बुलडोजर वापस आ चुका होगा। उन्होंने समाजवादी पार्टी की तरफ से भगवा रंग पर किए गए कटाक्ष का जवाब देते हुए कहा कि भगवा रंग भारतीयता का प्रतीक है। ऊर्जा का प्रतीक है। भगवान सूर्य का रंग भी भगवा ही है।

सैफई खानदान का विकास ही सपा का एजेंडा

इसके पूर्व एक जनसभा में योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि सड़क, बिजली, पानी और गरीबों का कल्याण कभी सपा का एजेंडा नहीं रहा। सपा नारा तो सबके साथ का लगाती है लेकिन विकास केवल सैफई खानदान का करती है। जिसकी नीयत में खोट हो, उससे विकास की उम्मीद करना बेमानी है। मुख्यमंत्री रविवार को कैंपियरगंज में भाजपा प्रत्याशी फतेह बहादुर सिंह के समर्थन में सभा का संबोधित कर रहे थे।

पिछली सरकारों ने केवल कब्रिस्तान की बाउंड्री बनाई

योगी ने कहा कि सपा के शासन में गरीबों और विकास का पैसा पेशेवर अपराधी, माफिया और इत्र वाले तिजोरी में कैद कर लेते थे। भाजपा सरकार ने उसे बाहर निकालकर गरीबों तक पहुंचाने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की प्रचंड आंधी को देखकर विपक्षी दलों में विदेश भागने की होड़ लग गई है। बड़े नेता इंग्लैंड तो छुट भइया नेपाल भागने की फिराक में हैं, इसलिए हमने नेपाल बार्डर पर सुरक्षा बढ़ा दी है। विकास की परियोजनाएं गिनाते हुए योगी ने कहा कि यह कार्य पिछली सरकारें भी कर सकती थीं लेकिन उनके पास इसके लिए फुर्सत नहीं थी क्योंकि उनके एजेंडे में विकास था ही नहीं। विकास के नाम पर उन्होंने केवल कब्रिस्तान की बाउंड्री बनाई। हमने विकास के लिए बुलडोजर जैसा यंत्र दिया जो हाई-वे बनाता है और माफियाओं पर भी चलता है। सपा प्रत्याशी पर तंज कसते हुए योगी ने कहा कि चुनाव से पहले न दिखने वाले चुनाव के बाद भी गायब हो जाएंगे।

त्रेता युग से है श्रीराम और निषाद समाज का साथ

निषाद मतदाताओं को साधते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भगवान श्रीराम और निषाद समाज का साथ त्रेतायुग से मिलता आ रहा है। ऐसे में निषाद समाज कभी रामद्रोहियों से हाथ मिला ही नहीं सकता। उन्होंने बताया कि हम श्रृंगेरपुर में निषाद राज की भव्य प्रतिमा और भव्य स्मारक बना रहे हैं।

सुरक्षा और विकास दोनों की गारंटी है भाजपा

चौरी चौरा के प्रत्याशी श्रवण निषाद और गोरखपुर ग्रामीण के प्रत्याशी विपिन सिंह के पक्ष में बेलवार में हुई जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा सरकार सुरक्षा और विकास दोनों की गारंटी देती है। प्रदेश अगर माफिया, अपराधियों और भ्रष्टाचारियों के हाथों से लुटने से बचेगा तभी चारो ओर विकास कार्य होगा। सरकार ने बुलडोजर का बेहतरीन उपयोग किया है और यह उपयोग चलता रहे, इसके लिए एक बार फिर भाजपा सरकार चाहिए।

सपा सरकार कोरोना वैक्सीन भी ब्लैक बिकती

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में देश व प्रदेश सरकार ने काेरोना जैसी विश्वव्यापी बीमारी पर काबू पा लिया। जांच , इलाज और टीका सब मुफ्त उपलब्ध कराया। अगर समाजवादी पार्टी होती तो बाजार में वैक्सीन भी ब्लैक मिलती।

दो करोड़ नौजवानों को मुफ्त मिलेगा मुफ्त स्मार्टफोन व टैबलेट

मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी हम प्रदेश के एक करोड़ नौजवानों को मुफ्त में स्मार्टफोन व टैबलेट दे रहे हैं। आने वाले समय में यह संख्या बढ़ाकर दो करोड़ करेंगे। इसके साथ ही डिजिटल एक्सेस मुफ्त देंगे ताकि पढ़ाई के लिए नौजवान पर कोई अतिरिक्त आर्थिक बोझ ना पड़े।

होली और दिवाली पर मुफ्त देंगे रसोई गैस

मुख्यमंत्री ने कोरोना संक्रमण से शुरू मुफ्त राशन व्यवस्था को लेकर जनता से सवाल किया तो सभी ने समवेत स्वर में कहा कि हर माह मुफ्त डबल राशन मिल रहा है। साथ ही खाद्य तेल, दाल, नमक और चीनी भी मुफ्त मिल रही है। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह तो झलक मात्र है। 10 मार्च के बाद हम होली और दिवाली पर मुफ्त में रसोई गैस भी देंगे।

पहले बिजली की भी जाति व मजहब होता था

बिजली आपूर्ति को लेकर भी मुख्यमंत्री ने सपा सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पहले बिजली की भी जाति होती थी, मजहब होता था। भाजपा सरकार में सबको बिजली मिल रही है, पर्याप्त बिजली मिल रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।