CM योगी ने BJP का नया इलेक्शन कैम्पेन थीम सॉन्ग किया लांच…

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

CM योगी ने BJP का नया इलेक्शन कैम्पेन थीम सॉन्ग किया लांच…

CM योगी ने BJP का नया इलेक्शन कैम्पेन थीम सॉन्ग किया लांच…


पब्लिक न्यूज़ डेस्क. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर यूपी में सियासत तेज हो गई है। आयोग के यूपी चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही सभी राजनीतिक पार्टियों ने जीत की तैयारी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी के मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया। इस दौरान सीएम ने इलेक्शन कैम्पेन का थीम सॉन्ग लांच किया। बीजेपी का नया थीम सॉन्ग लॉन्च सोच ईमानदार, काम दमदार है।

सीएम योगी ने अपने कामों को गिनाते हुए कहा, ‘गरीबों को 5 लाख स्वास्थ्य बीमा का कवर मिला। 15 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दिया गया। 5 लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी दी गई। 36 हजार करोड़ रुपए किसानों का कर्ज माफ किया। 1.55 लाख करोड़ का गन्ना बकाया भुगतान हुआ। माफियाओं की अवैध सम्पत्ति पर बुलडोजर चला।

कार्यक्रम में सीएम योगी ने कहा, हमने यूपी के विकास का संकल्प लिया था। 2017 में जो वादे किए हमने पूरे किए। आज दंगाइयों की फोटो चौराहों पर लगी है। पिछली सरकार में CM, मंत्री अपना घर बनाते थे। BJP सरकार ने गरीब परिवारों को आवास दिए। 55 लाख मीट्रिक टन धान किसानों से खरीदा। बीजेपी सरकार कानून के राज के लिए जरूरी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।