सीएम योगी ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित , कही ये अहम बात

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोरखपुर

सीएम योगी ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित , कही ये अहम बात

सीएम योगी ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित , कही ये अहम बात


गोरखपुर। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ नागपंचमी के मौके पर दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को गोरखपुर पहुंचे। उन्‍होंने यहां गोरखपुर मंडल के 75 खिलाड़ियों को सम्‍मानित किया। इस मौके पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि गोरखपुर और पूर्वी उत्‍तर प्रदेश में खेल प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। इन प्रतिभाओं को सही प्‍लेटफार्म और उचित मार्गदर्शन के साथ प्रोत्‍साहन देना समाज और सरकार सबका सम्‍मलित दायित्‍व है।

गोरखनाथ मंदिर परिसर स्थित श्री दिग्विजयनाथ स्मृति भवन सभागार में गोरखपुर मंडल के विभिन्न खेलों के खिलाड़ियों को आमंत्रित किया गया था। मुख्‍यमंत्री शनिवार को हनुमान प्रसाद पोद्दार कैंसर अस्पताल एवं शोध संस्थान में हाई मल्टीपल लीनियर एक्सलेटर का लोकार्पण भी करेंगे।

पूर्वी उत्‍तर प्रदेश के बाढ़ प्रभावित जिलों का निरीक्षण करने के बाद शुक्रवार की दोपहर सीएम योगी गोरखपुर पहुंचे। मुख्‍य मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद वह पूर्वांचल खेल विकास मंच और गोरखनाथ मंदिर के सयुंक्त तत्वावधान में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे। कार्यक्रम में सम्‍मानित होने वाले सभी खिलाड़ियों का चयन पिछले पांच वर्षों की उनकी उपलब्धियों के आधार पर किया गया है। समारोह में गोरखपुर की पूर्व ओलम्पिक खिलाड़ी प्रेममाया, रंजना श्रीवास्तवा, प्रीति दुबे भी सम्मानित की गईं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।