सीएम योगी ने दी भारतीय हॉकी टीम को बधाई , बोले ऐतिहासिक दिन फिर बना इतिहास 

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोरखपुर

सीएम योगी ने दी भारतीय हॉकी टीम को बधाई , बोले ऐतिहासिक दिन फिर बना इतिहास 

सीएम योगी ने दी भारतीय हॉकी टीम को बधाई , बोले ऐतिहासिक दिन फिर बना इतिहास 


गोरखपुर। भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक अपने नाम कर लिया है। 41 साल बाद मिली इस ऐतिहासिक जीत पर उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने खिलाड़ियों को अलग अंदाज में बधाई दी है। उन्‍होंने पांच अगस्‍त को भारत को मिली इस ऐतिहासिक जीत को दो साल पहले धारा-370 खत्‍म कर जम्‍मू-कश्‍मीर का विशेष राज्‍य का दर्जा खत्‍म किए जाने और पिछले साल आज ही के दिन अयोध्‍या में श्री राम जन्‍मभूमि पर राममंदिर निर्माण के लिए भूमिपूजन से जोड़ते अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा- आज 05 अगस्त की ऐतिहासिक तिथि को एक इतिहास और बन गया...। 'टीम इंडिया', जय हिन्द!

सीएम योगी आज राममंदिर निर्माण के लिए भूमिपूजन की पहली वर्षगांठ पर अयोध्‍या जा रहे हैं। वह वहां श्री रामलला की भव्‍य आरती करेंगे। सीएम ने आज सुबह भूमिपूजन की पहली वर्षगांठ के उपलक्ष्‍य में प्रदेश और देश की जनता को बधाई भी दी। सीएम कल गोरखपुर के दौरे पर गए थे। आज सुबह से गोरखपुर में उनके कई कार्यक्रम हैं। इस बीच टोक्‍यो ओलंपिक से हॉकी टीम की शानदार कामयाबी की खबर आई तो तो उन्‍होंने इस मौके को पांच अगस्‍त को हुए देश के दो बड़े घटनाक्रमों से जोड़ दिया। उन्‍होंने लिखा कि पांच अगस्‍त की ऐतिहासिक तिथि को एक और इतिहास बन गया गया है। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।