अयोध्या में CM योगी आदित्यनाथ का बयान- दुनिया में वेदों को लेकर हो रहा दुष्प्रचार

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अयोध्या

अयोध्या में CM योगी आदित्यनाथ का बयान- दुनिया में वेदों को लेकर हो रहा दुष्प्रचार

अयोध्या में CM योगी आदित्यनाथ का बयान- दुनिया में वेदों को लेकर हो रहा दुष्प्रचार


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बुधवार को अयोध्या पहुंचे हुए थे. इस बीच उन्होंने जनपद स्थित महर्षि वेद विज्ञान विद्यापीठ में आयोजित 'श्री विष्णु सर्व अद्भुत शांति महायज्ञ' के समापन के अवसर पर अपने विचार रखे. जहा इस अवसर पर योगी ने कहा, 'अयोध्या ने हमेशा ही अधर्म का विरोध किया है. अयोध्या ने न अधर्म सहा है और न ही अधर्म को सहा है.'

बता दें कि महर्षि रामायण विद्यापीठ ट्रस्ट की ओर से 17 से 27 नवंबर तक नोएडा में श्रीविष्णु सर्व अद्भुत शांति महायज्ञ का आयोजन किया गया था. इस महायज्ञ की पूर्णाहुति बुधवार को अयोध्या स्थित महर्षि वेद विज्ञान विद्यापीठ परिसर में हुई. इस अनुष्ठान के समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल हुए थे.

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन में सबसे पहले कार्यक्रम के आयोजकों को बधाई दी. उन्होंने कार्यक्रम शामिल होने वाले सभी संतों को भी इस आयोजन के लिए शुभकामना संदेश दिया. उन्होंने कहा कि हम सब जानते हैं कि वेद दुनिया के सबसे प्राचीन ग्रंथ है. खासकर, ऋग्वेद को सबने स्वीकारा है. उन्होंने कहा कि एक समय था सरकार देश की भारतीयता को पिछाड़ने का काम कर रही हो. महर्षि महेश योगी जी ने उस समय भी उस कालखंड में भी भारतीय संस्कृति के पैरोकार भी रहे थे. उन्होंने सदैव ही अपनी आवाज़ के माध्यम से संस्कृति पर हो रहे हमलों के खिलाफ रहे.

इस असवर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं भाजपा के राज्यसभा सांसद संजय त्रिवेदी भी मौजूद थे. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि हमारे देश की संस्कृति आज भी इसी तरह के आयोजनों से कायम है. उन्होंने इस अवसर पर गोरखपुर स्थित गुरू गोरखनाथ मंदिर की स्मृति में कई बातें कहीं. उन्होंने इस बीच मंत्रोच्चारण आदि से देश की संस्कृति पर प्रकाश डाला.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।