CM योगी आदित्यनाथ आज दिल्ली होंगे रवाना, जानिए पूरा शेड्यूल

  1. Home
  2. दिल्ली

CM योगी आदित्यनाथ आज दिल्ली होंगे रवाना, जानिए पूरा शेड्यूल

CM योगी आदित्यनाथ आज दिल्ली होंगे रवाना, जानिए पूरा शेड्यूल


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) गुरुवार को दिल्ली के दौरे पर रहेंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ यहां गृहमंत्री अमित और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे. इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ पार्टी के अन्य बड़े नेताओं से मिल सकते हैं. वहीं, दिल्ली में आज रात्रि प्रवास करेंगे. मिली जानकारी के मुताबिक एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू दिल्ली में कल यानी शुक्रवार को अपना नामांकन करेंगी. इस कार्यक्रम में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे. 24 जून को राष्ट्रपति पद के लिए मुर्मू अपना नामांकन करेंगी.

बताया जा रहा है कि सीएम योगी आज के सारे कार्यक्रम निपटाने के बाद दोपहर बाद दिल्ली जाएंगे. एक आदिवासीचेहरा जो पहली बार राष्ट्रपति पद के लिए रेस में है. अगर द्रौपदी मुर्मू ये चुनाव जीत जाती हैं तो भारत के इतिहास में पहली बार होगा कि कोई आदिवासी राष्ट्रपति बनेगा. इस तरह पहला आदिवासी राष्ट्रपति का कार्ड बीजेपी को सियासी तौर पर आगामी राज्यों के चुनाव में ही नहीं बल्कि 2024 के चुनाव में भी लाभ दिला सकता है?

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।