CM पुष्कर सिंह धामी ने ऐतिहासिक जीत के बाद कही यह बड़ी बात…..

  1. Home
  2. उत्तराखंड

CM पुष्कर सिंह धामी ने ऐतिहासिक जीत के बाद कही यह बड़ी बात…..

CM पुष्कर सिंह धामी ने ऐतिहासिक जीत के बाद कही यह बड़ी बात…..


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तराखंड के मंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को चंपावत विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में 55,000 से अधिक मतों से जीत हासिल की।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें प्रचंड जीत के लिए बधाई दी।  धामी ने कांग्रेस की निर्मला गहटोदी को 55,025 मतों से हराया। उनका कोई भी प्रतिद्वंद्वी अपनी जमानत राशि नहीं बचा सका। 

कांग्रेस प्रत्याशी को महज 3,233 वोट मिले।  समाजवादी समर्थित मनोज कुमार भट्ट को 413 वोट और निर्दलीय हिमांशु गडकोटी को 402 वोट मिले. नोटा को 377 वोट मिले.  खटीमा से विधानसभा उपचुनाव हारने के बाद भाजपा ने चंपावत से धामी को उम्मीदवार घोषित किया था।  चंपावत के विधायक कैलाश चंद्र गहटोदी ने उनके लिए सीट खाली कर दी थी।

वहीं उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने 55,000 से अधिक मतों से मिली जीत के बाद कहा कि लोगों ने बहुत बड़ा समर्थन दिया और मैं हमेशा चंपावत के लोगों के दिलों में रहूंगा और चंपावत का संपूर्ण विकास किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि पीएम के नेतृत्व में विकास की गंगा बह रही है और देश में एक नया वर्क कल्चर पैदा हुआ है। साथ ही दुनिया में भारत एक मजबूत राष्ट्र बनकर उभरा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।