रद्द हो सकती है क्लैट परीक्षा ,अब तक फाइनल नहीं हुई डेट 

  1. Home
  2. युवा

रद्द हो सकती है क्लैट परीक्षा ,अब तक फाइनल नहीं हुई डेट 

रद्द हो सकती है क्लैट परीक्षा ,अब तक फाइनल नहीं हुई डेट 


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। देश में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट (CLAT) परीक्षा को स्थगित किया जा सकता है। कंसोर्टियम ऑफ नेशनल लॉ यूनिवर्सिटीज क्लैट की परीक्षा को स्थगित कर सकता है। हालांकि, अभी क्लैट 2021 परीक्षा की तिथि तय नहीं हुई है। कंसोर्टियम ऑफ नेशनल लॉ यूनिवर्सिटीज का कहना है कि क्लैट 2021 परीक्षा तारीख मई के पहले सप्ताह में तय की जाएगी। इस बीच इस परीक्षा के स्थगित होने की संभावना जताई जा रही है।

गौरतलब है कि इससे पहले क्लैट की परीक्षा 13 जून को शेड्यूल की गई थी। जिसे बाद में स्थगित कर दिया गया था।  अभी क्लैट परीक्षा के लिए अभ्यर्थी 30 अप्रैल तक आवेदन कर सकते हैं। इससे पहले यह तारीख 31 मई थी, लेकिन इसे आगे बढ़ाकर 30 अप्रैल कर दिया गया था। क्लैट परीक्षा को लेकर कोई भी अधिसूचना आधिकारिक वेबसाइट consortiumofnlus.ac.in पर जारी होगी। दरअसल, मई के पहले हफ्ते में परीक्षा तारीख तय होने की वजह से इस परीक्षा के स्थगित होने की संभावना जताई जा रही है। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।