बुंदेली सेना ने राज्यमंत्री से की सड़क निर्माण की मांग , मिला आश्वासन

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

बुंदेली सेना ने राज्यमंत्री से की सड़क निर्माण की मांग , मिला आश्वासन

बुंदेली सेना ने राज्यमंत्री से की सड़क निर्माण की मांग , मिला आश्वासन


चित्रकूट, (पीएन ब्यूरो)। बाँकेसिध्द आश्रम के अवशेष 3 सौ मीटर मार्ग को भी चल रहे सड़क निर्माण के साथ ही पूरा कराए जाने की मांग बुन्देली सेना ने लोनिवि राज्यमंत्री से की है। राज्य मंत्री ने आश्वासन दिया है कि सड़क बाँकेसिध्द से जोड़ी जाएगी। बुन्देली सेना के जिलाध्यक्ष अजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने सिध्दपुर से बाँकेसिध्द संपर्क मार्ग बनवाए जाने के लिए दर्जनों पत्र लिखे।सड़क का निर्माण कार्य भी शुरू हो गया है लेकिन लोकनिर्माण विभाग केवल 1. 3 किमी. सड़क बना रहा है। अभी भी बाँकेसिध्द आश्रम के लिए 3 सौ मीटर मार्ग अवशेष है।

बुन्देली सेना जिलाध्यक्ष ने बुधवार को लोनिवि राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय से वार्ता की। अनुरोध किया कि आश्रम तक सड़क जोड़े जाने से हजारों श्रद्धालुओं को लाभ मिलेगा।अभी सड़क निर्माण चल रहा है इसी समय यदि स्टीमेट बढ़ जायेगा तो एकसाथ सड़क निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा।यदि 3 सौ मीटर मार्ग अवशेष रह गया तो सड़क का बनना ही बेमायने हो जाएगा।लोनिवि राज्यमंत्री ने आश्वासन दिया है कि बाँकेसिध्द तक सड़क का निर्माण कराया जाएगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।