दबंगों ने दो युवाओं पर छोड़े विदेशी बुलडॉग, घायल युवक महराजगंज रेफर

  1. Home
  2. देश

दबंगों ने दो युवाओं पर छोड़े विदेशी बुलडॉग, घायल युवक महराजगंज रेफर

दबंगों ने दो युवाओं पर छोड़े विदेशी बुलडॉग, घायल युवक महराजगंज रेफर


संवाददाता रतन गुप्ता

सोनौली : भारत नेपाल बाडर के सोनौली थाना कोतवाली क्षेत्र में अपराधियों की बढ़ी मनबढई, पहले बारात में हूटर बजा कर किया हुडदंग, फिर बारात को रोक कर दो युवाओं की किया जम कर पिटाई, बाद में छोड़ दिया विदेशी नश्ल के खतरनाक कुत्ते को, कुत्ते के हमले में दो युवा घायल, घायल  युवक महराजगंज रेफर।

 सोमवार की शाम को नगर पंचायत सोनौली के पहुनी ( राहुल नगर वार्ड नम्बर 7) से एक बारात निकल रही थी, बारात दूल्हे को लेकर मंदिर जा रहा था कि, महिलाएं बच्चे नाच रहे थे, तभी UP 56 AN 4949 नम्बर की थार तेज रफ्तार से हूटर बजाते हुवे जबरन बारात से निकलने की कोशिश करने लगा। इस दौरान ग्रामीणों के बोलने पर उक्त वाहन का चालक रुक गया, जिसके बाद नशे में धुत बगल में बैठे थार वाहन के मालिक ने थार को तेज रफ्तार से महिलाओं के बीच दौड़ाकर निकल भागा।

उक्त घटना से खार खाएं दबंगो ने जारा गांव में बारात  जैसे ही पहुची तो दूल्हे के गाड़ी से एक युवक को खींच कर अपने थार में जबरन बैठाने लगे, और युवक पर रॉड से जानलेवा हमला कर दिया, जैसे ही लोगो ने बीच बचाव किया वैसे ही दबंगों ने विदेशी नश्ल के पालतू खतरनाक कुत्ते को युवाओं पर छोड़ दिया, जिससे दो युवक कुत्ते के हमले से घायल हो गए।

घटना स्थल पर पहुची कोतवाली पुलिस ने पंडितपुर ग्रामसभा का एक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर घटना में शामिल UP 56 AN 4949 नम्बर की थार, UP 56 AN 7842 बाइक, UP 56 AP 4286 बाइक को पुलिस हिरासत में लेकर छानबीन में जुट गई है। वही घायल दोनों युवाओं का स्वास्थ्य परीक्षण के लिए आज सीएचसी नौतनवा भेज दिया, जहां रणवीर चौहान पुत्र पवन चौहान को गंभीर हालत देख महराजगंज रेफर कर दिया। हमले में घायल रणवीर चौहान एवं काशी प्रसाद निवासी नगर पंचायत सोनौली के पहुनी के है।

उक्त घटना की जानकारी जैसे ही नगर के चेयरमैन प्रतिनिधि शिवम त्रिपाठी, चेयरमैन प्रत्याशी दीपक बाबा, चेयरमैन प्रत्याशी वकील अहमद को हुई तो सभी थाना कोतवाली पहुच गए और अपराधियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने व अन्य अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की ।

इसी क्रम में भाजपा मंडल उपाध्यक्ष व मनोनीत सभासद प्रेम जायसवाल, भगवानपुर ग्रामप्रधान गणेश मद्धेशिया, सुनील चौहान, आशीष तिवारी सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।