Breaking: डंपर ने टेंपो और बाइक में मारी टक्कर, मां-बेटे समेत तीन की मौत; 10 लोग घायल

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हरदोई

Breaking: डंपर ने टेंपो और बाइक में मारी टक्कर, मां-बेटे समेत तीन की मौत; 10 लोग घायल

Breaking: डंपर ने टेंपो और बाइक में मारी टक्कर, मां-बेटे समेत तीन की मौत; 10 लोग घायल


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। कटरा बिल्हौर हाईवे पर हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के कुइयां खेड़ा गांव के निकट डंपर ने टेंपो और बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में टेंपो सवार मां-बेटा और बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं हादसे में दस लोग घायल भी हो गए हैं। आस पास से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को कब्‍जे में ले लिया है। जबकि घायलों को सीएचसी भिजवाया गया है, जहां से पांच लोगों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

पाली क्षेत्र के रूपापुर चौराहा से एक टेंपो सवारियां लेकर हरपालपुर जा रहा था। कटरा बिल्हौर हाईवे पर हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के कुइया खेड़ा गांव के निकट सामने से आ रहे डंपर ने टेंपो और एक बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में टेंपो पर सवार पाली क्षेत्र के ग्राम गांधिया मजरा मुडैर की मूर्ति देवी पत्नी मुंशी लाल यादव और उनके 12 वर्षीय पुत्र सचिन ने दम तोड़ दिया। वहीं बाइक सवार लोनार कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सौरंगपुर के सुखदेव पुत्र रामलाल की मौत हो गई।

हादसे में भरखनी की सीता, नगरा बरसोहिया का टेंपो चालक ज्ञानेंद्र, बिछहीया पांडेपुर के सुरेश, लट्ठपुरा के अनूप, भरखनी के अवनीश, लमकन की गीता और मूर्ति देवी की पुत्री रागिनी, पुत्र प्रशांत समेत दस लोग घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने सीएचसी भिजवाया, जहां से टेंपो चालक ज्ञानेंद्र, टेंपो सवार सुरेश, रागिनी, प्रशांत समेत पांच लोगों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल भेज दिया गया। घटना की जानकारी पर परिवारवाले सीएचसी पहुंचे और कोहराम मच गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।