Brahmastra: उज्जैन आए रणबीर-आलिया नहीं कर पाए महाकाल के दर्शन, बजरंग दल का हंगामा, जानें वजह

  1. Home
  2. मनोरंजन

Brahmastra: उज्जैन आए रणबीर-आलिया नहीं कर पाए महाकाल के दर्शन, बजरंग दल का हंगामा, जानें वजह

Brahmastra: उज्जैन आए रणबीर-आलिया नहीं कर पाए महाकाल के दर्शन, बजरंग दल का हंगामा, जानें वजह


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  रणबीर ने शायद ही कभी सोचा होगा कि 11 साल पहले दिया गया एक बयान पर इतना हंगामा हो सकता है. बता दें कि बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

रिलीज से पहले प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर के दर्शन के लिए रणबीर कपूर अपनी पत्नी अलिया भट्ट के साथ महाकाल मंदिर के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे थे. लेकिन वहां उन्हें हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा.

रणबीर और आलिया के मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचते ही बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाने शुरू कर दिए. भीड़ इतनी बढ़ गई कि उन्हें बिना दर्शन किए ही मंदिर से वापस लौटना पड़ा. 

वही वह के पुजारी का कहना है की  'दर्शन करने के लिए भक्त के साथ भगवान की भी इच्छा होनी चाहिए. ये दरबार सबके लिए खुला हुआ है. यहां अमीर भी आते हैं और गरीब भी. लेकिन दर्शन के लिए आने वाले भक्त के साथ साथ भगवान की भी उन्हें दर्शन देने की इच्छा होनी चाहिए.'

दरअसल ये पूरा हंगामा 11 साल पहले रणवीर कपूर का सोशल मीडिया पर बीफ को लेकर दिया गया बयान पर हुआ. इन दिनों सोशल मीडिया पर रणवीर की एक पुरानी वीडियो जमकर वायरल हो रही है.

इस वीडियो में एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर कहते नजर आ रहे हैं कि 'I am Big Beef Boy' जिसका मतलब है कि मुझे बीफ खाना बहुत पसंद है. उनका यह वीडियो अचानक सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं.

 उज्जैन की घटना पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सफाई देते हुए कहा कि लोगों की भावनाओं को आहत करने वाले शब्दों का प्रयोग कलाकारों को नहीं करना चाहिए. रणवीर आलिया ने प्रदर्शन को देखते हुए स्वयं दर्शन नहीं किए. उनके साथियों ने दर्शन किए प्रशासन ने सभी के लिए दर्शन के पर्याप्त बंदोबस्त किए थे.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।