Brahmastra: आलिया भट्ट के 'ब्रह्मास्त्र' डायलॉग्स के बने मजेदार मीम्स, यूजर्स को याद आए ये सुपर स्टार

  1. Home
  2. मनोरंजन

Brahmastra: आलिया भट्ट के 'ब्रह्मास्त्र' डायलॉग्स के बने मजेदार मीम्स, यूजर्स को याद आए ये सुपर स्टार

Brahmastra: आलिया भट्ट के 'ब्रह्मास्त्र' डायलॉग्स के बने मजेदार मीम्स, यूजर्स को याद आए ये सुपर स्टार


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है। इस फिल्म ने अब तक 160 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म को ऑडियंस की भले ही मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली हो, लेकिन 'ब्रह्मास्त्र' के कई डायलॉग्स हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। खासकर आलिया भट्ट के। ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम पर लोग आलिया भट्ट के डायलॉग्स का मजाक उड़ाते हुए ये कह रहे हैं कि अब तक उन्होंने अपनी सभी फिल्मों की तुलना में सबसे ज्यादा डायलॉग्स 'ब्रह्मास्त्र' में ही बोले हैं। ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट के डायलॉग्स सुनकर लोगों को शाह रुख खान की याद आ गई है।

ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट के इन डायलॉग्स का उड़ाया लोगों ने मजाक

आलिया भट्ट 'ब्रह्मास्त्र' में अधिकतर टाइम 'शिवा-शिवा' डायलॉग बोलते हुए नजर आ रही हैं। लोग ट्विटर पर एक्ट्रेस के डायलॉग का मजाक उड़ाते हुए कह रहे हैं कि पूरी फिल्म में आलिया भट्ट शिवा का जप ही कर रही हैं। कुछ दिनों पहले ही आलिया भट्ट के ईशा के किरदार की मिमिक्री करते हुए एक लड़की की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, तो वहीं अब सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की तस्वीर और उनके डायलॉग्स पर लोग मीम बना रहे हैं।

लोगों ने शाह रुख खान के ओम शांति ओम के डायलॉग से की तुलना

ट्विटर पर आलिया भट्ट के डायलॉग की तुलना लोग शाह रुख खान की फिल्म 'ओम शांति ओम' के डायलॉग भागो से कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'नो वन, आलिया भट्ट इन 'ब्रह्मास्त्र मूवी'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'आलिया भट्ट डायलॉग इन ब्रह्मास्त्र मूवी'। अन्य यूजर ने लिखा, 'आलिया भट्ट पूरी मूवी में बस यहीं कर रही थीं'। एक्ट्रेस के 'ब्रह्मास्त्र' डायलॉग्स पर बने इन मीम्स को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

ब्रह्मास्त्र 2 पर अयान मुखर्जी ने किया काम शुरू

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म ट्रिलॉजी में रिलीज किया जाएगा। ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 के बाद अब अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 पर काम शुरू कर दिया है। शिवा के बाद अब पार्ट 2 में देव का किरदार दिखाई देगा। ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 दिसंबर 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।