मुंबई -ड्रग्स केस में अर्जुन रामपाल के घर एनसीबी का छापा

  1. Home
  2. महाराष्ट्र

मुंबई -ड्रग्स केस में अर्जुन रामपाल के घर एनसीबी का छापा

मुंबई -ड्रग्स केस में अर्जुन रामपाल के घर एनसीबी का छापा


सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से एनसीबी की एंट्री हुई है उस समय से फ़िल्मी दुनिया से जुड़े कई लोगों से एनसीबी अब तक पूछताछ कर चुकी है और कई ड्रग्स पैडलर को गिरफ्तार भी कर चुकी है इसी क्रम में प्रसिद्ध अभिनेता अर्जुन रामपाल के यहाँ एनसीबी ने छापेमारी की है और बताया जा रहा है कि अभिनेता के ड्राइवर को एनसीबी ने हिरासत में लिया है।

इस कार्रवाई को बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट के सिलसिले में एनसीबी की पहले से चल रही जांच का ही हिस्सा माना जा रहा है। जानकारी के अनुसार एनसीबी के अधिकारी छापेमारी के लिए अर्जुन रामपाल के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पहुंचे।

एनसीबी ने पिछले महीने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया था। अगिसिलाओस के पास से हशीश और अल्प्राजोलम की टैबलेट्स मिली थीं। ये दोनों चीजें पर नारकोटिक्स विभाग ने पहले से ही प्रतिबंध लगाया हुआ हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।