ब्लॉक स्तरीय क्रीडा प्रतियोगिता सम्पन्न

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलरामपुर

ब्लॉक स्तरीय क्रीडा प्रतियोगिता सम्पन्न

ब्लॉक स्तरीय क्रीडा प्रतियोगिता सम्पन्न


संवाददाता के बी गुप्ता 

बलरामपुर: बलरामपुर मंगलवार ब्लाक स्तरीय प्रतियोगिता मे लंबी कूद में प्राथमिक विद्यालय बालक वर्ग में अमित कुमार व बालिका वर्ग उच्च प्राथमिक विद्यालय अमीरुन्निसा अव्वल। ब्लॉक स्तरीय फ्रीडा रैली में परिषदीय बच्चों ने दिखाया दम तुलसीपुर शिक्षा क्षेत्र के रमईडीह मे ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ल व विशेष अतिथि ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि प्रवीण कुमार सिंह ने प्रतियोगिता का शुरुआत कराया। खंड शिक्षा अधिकारी अरुण कुमार ने अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।शासन के निर्देश पर शिक्षा के साथ-साथ बच्चों को खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ाने के लिए ब्लॉक स्तरीय क्रीडा प्रतियोगिता का आयोजन गया। क्रीडा प्रतियोगिता में बालक बालिका दौड़ 100 मीटर 200 मीटर ऊंची कूद कबड्डी खो-खो लंबी कूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

लंबी कूद प्रतियोगिता में प्रथम स्थान व द्वितीय तृतीय  स्थान पाने वाले छात्र-छात्राओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। विद्यालय कोहर गड्डी के हेमंत कुमार एवं बालिका वर्ग में प्राथमिक विद्यालय नाउडीह के रुखसार खातून प्रथम रहे हैं। इसी इसी क्रम में दौड़ व कबड्डी प्रतियोगिता में अव्वल बच्चों को सम्मानित किया गया। आयोजन प्रतियोगिता कार्यक्रम मे संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने कहा कि बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ स्वस्थ एवं निरोगी रहने के लिए खेल बहुत जरूरी है खेल से ना केवल प्रतिभा में निखार आता है। बल्कि बच्चों को स्वस्थ एवं निरोगी रहते हैं। ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता में सफल विजेता एवं उपविजेता सहित प्रतिभाग करने वाले सभी बच्चों को अतिथियों के हाथों में मेडल प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।