आज दिखेगी राखी सावंत के पति की पहली झलक, शो में करेंगी रितेश संग एंट्री

  1. Home
  2. मनोरंजन

आज दिखेगी राखी सावंत के पति की पहली झलक, शो में करेंगी रितेश संग एंट्री

आज दिखेगी राखी सावंत के पति की पहली झलक, शो में करेंगी रितेश संग एंट्री


पब्लिक न्यूज डेस्क। बॉलीवुड की ड्राम क्वीन राखी सावंत जल्द ही 'बिग बॉस 15' के घर में एंट्री लेने वाली हैं। कलर्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राखी रो-रोकर कहती नजर आ रही हैं कि लोग मुझपर आरोप लगते थे कि मैंने फेक शादी की है। अब मैं सबका मुंह बंद करने वाली हूं।

फूट-फूट के रोईं राखी

खबर है कि एक्ट्रेस राखी सावंत अपने पति रितेश के साथ बिग बॉस 15 के घर में एंट्री करेंगी। हालांकि कई लोगों को लगता है कि राखी की शादी नहीं हुई है और रितेश बस उनकी कल्पना का एक नमूना हैं। तो उन सबको राखी सावंत ने जवाब दिया है। बिग बॉस के नए प्रोमो में राखी कहती हैं,'बेशक मैं शादीशुदा हूं, और आखिरकार दुनिया मेरे पति रितेश को देखेगी। मैं उनके साथ बिग बॉस के घर में प्रवेश कर रहा हूं। मैं बहुत खुश हूं और बीबी15 में इसका इंतजार कर रही हूं।'

पहली बार नजर आएंगे रितेश 

राखी को लगता है कि बिग बॉस के घर में रितेश को देखने के बाद लोग उनकी शादी के बारे में अटकलें लगाना बंद कर देंगे। 'लोगों ने मुझ पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं किया जब मैंने कहा कि मेरी शादी रितेश नाम के एक बिजनेसमैन से हुई है। लोगों ने मुझे झूठा बताया और कहा कि मैं इसे पब्लिसिटी के लिए कर रहा हूं। उन्होंने मुझ पर विश्वास करने से इनकार कर दिया क्योंकि मेरे पास दिखाने के लिए कोई फोटो या वीडियो नहीं था या क्योंकि मैंने अपनी शादी पर किसी को बुलाया नहीं किया था।'

जीत के जाएंगी राखी

बता दें कि राखी 'बिग बॉस' के सीजन 1 में थीं और पिछले साल भी वो घर के अंदर गई थीं, लेकिन इस बार उन्होंने ट्रॉफी जीतने की ठान ली है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए वह कहती हैं, 'मैं ट्रॉफी पर लटक जाऊंगी, पर ट्रॉफी घर ले आऊंगी। मैं इस बार जीतने के लिए सभी साम, दाम, दंड, भेद का इस्तामान करूंगी।' अब देखना दिलचस्प होगा कि टीआरपी में कुछ कमाल ना कर पाने वाले इस शो की नइया राखी कैसे पार लगाती हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।