Drug मामले में फंसे अरमान कोहली को बड़ी राहत, एक साल बाद अभिनेता को मिली जमानत

  1. Home
  2. मनोरंजन

Drug मामले में फंसे अरमान कोहली को बड़ी राहत, एक साल बाद अभिनेता को मिली जमानत

Drug मामले में फंसे अरमान कोहली को बड़ी राहत, एक साल बाद अभिनेता को मिली जमानत


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। ड्रग्स मामले में फंसे अरमान कोहली बीते एक साल से जेल में बंद हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उन्हें पिछले साल अगस्त महीने में गिरफ्तार किया गया था लेकिन अब अरमान कोहली के लिए राहत की खबर सामने आई है। बॉम्बे हाई कोर्ट ने अभिनेता की जमानत याचिका को मंजूरी दे दी है, जिसके बाद अब अरमान जेल से बाहर आ जाएंगे। कोर्ट ने अरमान को एक लाख रुपये के व्यक्तिगत बॉन्ड पर जमानत दी है। 

अरमान कोहली ने इससे पहले भी कई बार अंतरिम जमानत याचिका लगाई थी लेकिन हर बार कोर्ट की तरफ से अरमान की याचिका को खारिज कर दिया। साल 2022 के फरवरी महीने में उन्होंने एनडीपीएस अधिनियम के तहत 14 दिन की अंतरिम जमानत की मांग की थी, जिसे ठुकरा दिया गया था। इस दौरान अरमान कोहली ने बीमार माता-पिता से मिलने के लिए जमानत का अनुरोध किया था लेकिन बचाव पक्ष और अभियोजन की दलीलें सुनने के बाद विशेष न्यायाधीश ए.ए जोगलेकर ने अभिनेता की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। 

बता दें कि पिछले साल एनसीबी ने अरमान कोहली के जुहू स्थिति घर से छापेमारी की थी। इस दौरान एनसीबी को अरमान के घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ था जिसके बाद ड्रग्स रखने के मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी के अनुसार, कोहली के घर से 1.2 ग्राम एमडी बरामद की गई थी, जबकि मामले में सह-आरोपी से बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद किया गया था। कोहली की गिरफ्तारी मुख्य विक्रेता अजय राजू सिंह को हिरासत में लेकर की गई पूछताछ के बाद हुई थी।

एनसीबी ने अरमान कोहली को कोर्ट में भी पेश किया था, जहां पर कोर्ट ने अरमान को एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था। अरमान को एनडीपीएस की धारा 21(ए), 27(ए), 28, 29,30 और 35 के तहत गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि अरमान कोहली के घर से जो ड्रग्स बरामद हुई है वो दक्षिण अमेरिका में तैयार हुई थी। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।