एटा में बड़ी वारदात, थाने जा रहे किसान की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. एटा

एटा में बड़ी वारदात, थाने जा रहे किसान की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

एटा में बड़ी वारदात, थाने जा रहे किसान की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश में एटा जिले के बागवाला थाना क्षेत्र में एक किसान की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। किसान को बीच रास्ते में दस से  12 लोगों ने घेरा, जिसके बाद उस पर हमला कर दिया गया। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले की छानबीन शुरू  कर दी

बागवाला थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव कनिकपुर निवासी खड़ग सिंह की हत्या बुधवार सुबह गांव से बाहर कर दी गई। उन पर  कुल्हाड़ी से वार किए गए। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। परिजन जब मौके पर पहुंचे तो खड़ग सिंह का खून से लथपथ शव देख चीख पुकार मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस गांव में पहुंच गई। पुलिस ने किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

वहीं पुलिस पूछताछ में मृतक के पुत्र सुनील और रजत ने बताया कि दो दिन पहले गांव के एक पक्ष से मामूली बात को लेकर कहासुनी और विवाद हो गया था। पुलिस ने दूसरे पक्ष की रिपोर्ट दर्ज कर ली, जबकि उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी थी। इसको लेकर सुबह के समय पिता खड़ग सिंह थाने की ओर जा रहे थे। रास्ते में विरोधी पक्ष के 10-12 लोगों ने उन्हें घेर लिया और कुल्हाड़ी प्रहार से हत्या कर दी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।