करिश्मा के बेटे को बेबो ने किया विश  बर्थडे पर किया पोस्ट 

  1. Home
  2. मनोरंजन

करिश्मा के बेटे को बेबो ने किया विश  बर्थडे पर किया पोस्ट 

करिश्मा के बेटे को बेबो ने किया विश  बर्थडे पर किया पोस्ट 


करिश्मा के बेटे को बेबो ने किया विश 
बर्थडे पर किया पोस्ट 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। करिश्मा कपूर के बेटे कियान राज कपूर के ग्यारहवें जन्मदिन पर एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने विश किया है। करीना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक प्यारा सा संदेश पोस्ट करते हुए कियान की एक प्यारी सी फोटो भी शेयर  की है। कियान को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए करीना ने लिखा है कि हैप्पी बर्थडे मेरे प्रिसिअस किकू... मेरे बच्चों के बड़े भाई.. आई लव यू। करीना कपूर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 
करीना के इस पोस्ट पर बॉलीवुड सितारे भी कॉमेंट कर करिश्मा कपूर के बेटे को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।  करीना के पोस्ट पर करिश्मा ने दिल वाली इमोजी बनाकर अपनी बहन को थैंक्स कहा और अपने बेटे को जन्मदिन की बधाई दी है। करिश्मा के अवाला इस पोस्ट पर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, करीना की ननद सबा पटौदी, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा ने कॉमेट करते हुए कियान को बर्थडे विश किया है। करीना द्वारा शेयर की गई इस फोटो में कियान ब्लू जींस और ग्रीन टी-शर्ट में बहुत ही क्यूट स्माइल दे रहे हैं। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।