बैंकों ने मेगा क्रेडिट कैम्प का किया आयोजन 

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

बैंकों ने मेगा क्रेडिट कैम्प का किया आयोजन 

बैंकों ने मेगा क्रेडिट कैम्प का किया आयोजन 


चित्रकूट, (पीएन ब्यूरो)। सीतापुर स्थित भजन संध्या स्थल पर इंडियन बैंक की अगुवाई में जनपद के सभी बैंकों ने मेगा क्रेडिट कैम्प का आयोजन किया।कर्यक्रम की अध्यक्षता जिलाधिकारी ने की स्वीकृति लाभर्थियों को चेक बितरण किया गया।
सीतापुर स्थित रैनबसेरा में भजनसांध्य अस्थल में मेगा क्रेडिट कैम्प के आयोजन में डीएम शुभ्रान्त  शुक्ल बैंक क्रेडिट विकास की मुख्य धुरी है इस वर्ष शासन की मंशा के अनुरूप जनपद वासियों को अधिक से अधिक ऋण सुविधा  उपलब्ध कराकर उनके जीवन में बदलाव आएगा डीएम ने अग्रणी जिला प्रबंधक तथा सभी बैंक शाखाओं के प्रबंधकों से कहा कि अपने अपने लक्ष्य के अनुरूप सभी पात्र लाभार्थियों को ऋण उपलब्ध कराएं।मुख्य विकास अधिकारी अमित आसेरी ने कहा कि बैंकों से प्राप्त ऋण का सदुपयोग व समय से ऋण को अदा करें और अपने कार्यों को संपादित कराकर शासकीय योजनाओं का लाभ दिलाया जाए।इस अवसर पर लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र तथा बैंकर्स चेक भी उपलब्ध कराए गए। कार्यक्रम के दौरान सदर एसडीएम पूजा यादव,अग्रणी जिला प्रबंधक आशुतोष कुमार,आरसीटी के डायरेक्टर तुलसीराम,सहित विभिन्न बैंकों के शाखा प्रबंधक तथा लाभार्थी मौजूद रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।