बलरामपुर : जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच में चला लाठी,धारदार हथियार

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलरामपुर

बलरामपुर : जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच में चला लाठी,धारदार हथियार

बलरामपुर : जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच में चला लाठी,धारदार हथियार


संवाददाता के बी गुप्ता 

बलरामपुर

बलरामपुर जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच में चला लाठी,धारदार हथियार कुल 6 लोग हुए घायल, घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिवपुरा में चल रहा है। घनश्याम 37 की हालत गंभीर बताई जा रही है। फूस मकान को क्षतिग्रस्त कर तोड़ फोड़ किये जाने का आरोप है। मामला ललिया थाना क्षेत्र अंतर्गत कपौआ गांव में बुधवार शाम की है। पुलिस ने दोनों पक्षों के तहरीर पर केस दर्ज कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की है।

बताया जाता है कि गांव निवासी दुखहरन व पारस के बीच जमीनी विवाद चल रहा था। बुधवार के दिन में दुखहरन का परिवार खेत में कृषि कार्य से चले गये थे पड़ोसी पारस, चिल्हू समेत एक दर्जन लोग दुखहरन का फूस मकान गिरा दिये। सूचना पर पहुंचे दुखहरन व इनके परिजनों ने विरोध किया तो दोनो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी जिसमें प्रथम पक्ष से दुखहरन 70वर्ष, घनश्याम 37,बीनिता 35, रीता देवी 25 व दूसरे पक्ष से रामसरन 30, सीताराम 55 को चोटे आयी है।

सीएचसी शिवपुरा अधीक्षक डाक्टर प्रणव कुमार पाण्डेय ने बताया कि घनश्याम को अधिक चोटे आयी है सभी घायलों को भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। ललिया थाना प्रभारी अजय कुमार मौर्य ने बताया कि दोनों तरफ से तहरीर मिली है केस दर्ज कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।