भारतीय जनता पार्टी के लिए बलरामपुर तीर्थ स्थल : धर्मेन्द्र प्रधान

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलरामपुर

भारतीय जनता पार्टी के लिए बलरामपुर तीर्थ स्थल : धर्मेन्द्र प्रधान

भारतीय जनता पार्टी के लिए बलरामपुर तीर्थ स्थल : धर्मेन्द्र प्रधान


संवाददाता के बी गुप्ता 

बलरामपुर

 केन्द्रीय पेट्रोलियम मंत्री व उत्तर प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान का जनपद बलरामपुर में आगमन हुआ । केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने भारतीय जनता पार्टी कार्यालय अटल भवन पर विधानसभा चुनाव को लेकर संगठनात्मक बैठक की । कार्यालय आगमन पर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह के नेतृत्व में जिला प्रभारी त्रयंबक तिवारी, सह प्रभारी शंकर दयाल पांडे, जिला महामंत्री विष्णु देव गुप्ता, रवि मिश्रा, वरूण सिंह, बिंदु विश्वकर्मा, जिला मंत्री, अवधेश तिवारी, बृजगोपाल पांडे, महेश शुक्ला, सह  मीडिया प्रभारी संदीप उपाध्याय, अंशुमान, आलोक सहित पार्टी पदाधिकारियों ने स्वागत किया ।

केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने विधानसभा की सभी सीटों को जीतने को लेकर गुजरात प्रवासियों, विधानसभा संयोजक, विधानसभा प्रभारी, जिला महामंत्रियों के साथ परिचर्चा की, परिचर्चा में उन्होंने चुनाव में प्रचार प्रसार को लेकर व वर्तमान राजनीति परिस्थितियों का आकलन किया । उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में सभी के लिए बलरामपुर एक तीर्थ स्थल है यहाँ से आपने भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को विजयी बनाया जो देश के प्रधानमंत्री भी बने ।

बलरामपुर का भारतीय जनता पार्टी में विशेष स्थान है आपने पिछले विधानसभा चुनाव में चारों सीटों पर विजय हासिल की और इस बार भी आप सभी को लगकर सभी सीटों पर विजय प्राप्त करनी है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी वर्गों के लिए कार्य किया है आज हर तबके के लोग हमारे साथ है और प्रदेश में पुनः भाजपा सरकार बनते ही लोक कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्यवन में और तेजी आयेगी ।

भारतीय जनता पार्टी के लिए बलरामपुर तीर्थ स्थल : धर्मेन्द्र प्रधान

भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह के नेतृत्व में आयोजित बैठक में जिला प्रभारी त्रयंबक तिवारी,सह प्रभारी शंकर दयाल पांडे,अहमदाबाद सांसद हसमुख भाई पटेल सहित गुजरात से आये प्रवासी कार्यकर्ता, विधानसभा संयोजक शिव कुमार द्विवेदी, शिव प्रसाद यादव, गोविंद पांडे,सुधीर श्रीवास्तव,विधानसभा प्रभारी अरूण शुक्ला,धर्मेन्द्र पांडे,डॉ रंजन शर्मा,हरीश शुक्ला, विस्तारक विपिन तिवारी,मंयक, रजनेश, सोशलमीडिया प्रभारी विधानसभा चुनाव संदीप उपाध्याय,अंशुमान शुक्ला,आलोक रंजन पान्डेय की उपस्थिति रही ।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।