बाबा रामदेव ने कहा ज्योतिषी लोगो को बेवकूफ बनाकर एक लाख करोड़ वसूल रहे

  1. Home
  2. देश

बाबा रामदेव ने कहा ज्योतिषी लोगो को बेवकूफ बनाकर एक लाख करोड़ वसूल रहे

बाबा रामदेव ने कहा ज्योतिषी लोगो को बेवकूफ बनाकर एक लाख करोड़ वसूल रहे


पब्लिक न्यूज डेस्क। एलोपैथी के बाद अब बाबा रामदेव ने ज्योतिष पर निशाना साधा है। योग गुरु स्वामी रामदेव ने कहा कि सारे मुहूर्त भगवान ने बना रखे हैं और ज्योतिषी काल, घड़ी, मुहूर्त के नाम पर लोगो को बहकाते रहते हैं। बैठे-बैठे ही किस्मत बताते हैं। रामदेव के इस बयान पर पुरे देश के ज्योतिषी उनके खिलाफ खड़े हो गए है। 
बाबा रामदेव ने कहा कि ज्योतिष भी पूरे एक लाख करोड़ की इंडस्ट्री है। उन्होंने ज्योतिषियों से सवाल किया कि जब मोदी जी ने पांच सौ और एक हजार के नोट बंद किए तो किसी को पता नहीं चला। किसी ज्योतिषी ने यह भी नहीं बताया कि कोरोना आने वाला है। किसी ने नहीं बताया कि इसके बाद ब्लैक फंगस भी आने वाला है। वह योग शिविर में साधकों से बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि मैं तो विशुद्ध रूप से हिंदी और संस्कृत बोलता हूं। बीच-बीच में अंग्रेजी बोलने वालों को भी ठोकता हूं। क्योंकि यह बोलते थे कि हिंदी और संस्कृत बोलने वाला बड़ा आदमी नहीं बन सकता। अब हिंदी व संस्कृत बोलने वाले ने ऐसे झंडे गाड़ दिए कि सब कहते हैं कि हिंदी पढ़नी चाहिए, संस्कृत पढ़नी चाहिए। उन्होंने कहा कि आगे गुरुकुल में पढ़ने वाले ही देश चलाएंगे। 20-25 साल बाद बताऊंगा प्रयोग करके।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।