बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने लगवाई कोरोना वैक्सीन  सरकार से की ये अपील 

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने लगवाई कोरोना वैक्सीन  सरकार से की ये अपील 

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने लगवाई कोरोना वैक्सीन  सरकार से की ये अपील 



लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने शनिवार को कोरोना का टीका लगवाया। वह राजधानी लखनऊ स्थित टीएस मिश्रा हॉस्पिटल में वैक्सीन लगवाने पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने केंद्र और राज्य सरकारों से अपील है कि वे गरीबों के लिए टीके की मुफ्त व्यवस्था करें। उन्होंने जनता से भी अपील करते हुए कहा कि सभी कोविड के नियमों का पालन करें।

कोरोना का टीका लगवाने के बाद बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि 'कोरोना प्रकोप से देश की जनता लगातार गहरे संकट और बड़ी मुश्किलों में है। इससे बचाव के लिए टीकाकरण का जो दौर जारी है उसके तहत ही आज मैंने भी टीएस मिश्र मेडिकल कॉलेज और अस्पताल जाकर टीका लगवाया। केंद्र व राज्य सरकारों से फिर अपील है कि वे गरीबों के लिए टीके की मुफ्त व्यवस्था करे।'

बीएसपी चीफ मायावती ने आगे लिखा कि 'साथ ही, देश की जनता से भी मेरी यह पुरजोर अपील है कि वे कोरोना नियमों का सही से अनुपालन करें और टीका संबंधी सरकारी दावों आदि से इनकार न करके टीकाकरण का पूरा लाभ उठाएं। वर्तमान समय में यही सर्वोत्तम उपाय प्रतीत होता है।'

बता दें कि यूपी में अब तक कुल 24 लाख से अधिक लोगों ने कोरोना से बचाव के लिए टीका लगवाया है। देश में अब तक सर्वाधिक टीके यूपी में ही लगाए गए हैं। शुक्रवार को सर्वाधिक 3.36 लाख लोगों ने कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन लगवाई। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।