बसपा मुखिया की रैली से बसपाईयों में बढ़ा उत्साह -प्रत्याशी समेत टीमों ने तेज किया जन संपर्क

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

बसपा मुखिया की रैली से बसपाईयों में बढ़ा उत्साह -प्रत्याशी समेत टीमों ने तेज किया जन संपर्क

बसपा मुखिया की रैली से बसपाईयों में बढ़ा उत्साह -प्रत्याशी समेत टीमों ने तेज किया जन संपर्क


संवाददाता विवेक मिश्रा 

चित्रकूट। बांदा जिले में आयोजित बहुजन समाज पार्टी की विशाल रैली मे बसपा मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री बहन मायावती को सुनने के बाद बसपाईयो में जोश भर गया। बसपा नेताओं ने गांव-गांव प्रचार तेज कर दिया है। जिलाध्यक्ष शिवबाबू वर्मा ने पार्टी के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंप टीम बनाकर बसपा का प्रचार करने के लिए उतारा है। चित्रकूट विधानसभा सीट के लिए हर वर्ग के नेताओं को लगाया गया है। समाजवादी पार्टी से नाराज चल रहे इटखरी गांव निवासी सुरेश सिंह यादव ग्राम प्रधान और आनंद यादव सहित कई कार्यकर्ताओं को बसपा प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह ने यादव बिरादरी को एकजुट करने के लिए लगाया है। उन्होंने क्षेत्र में प्रचार भी शुरू कर दिया है। बताया कि लगातार उपेक्षा के चलते समाज के लोगों ने बसपा को समर्थन देने का मन बनाया है। शुक्रवार को पुष्पेंद्र सिंह अपने समर्थकों के साथ पहाड़ी और कर्वी क्षेत्र के लौढिया खुर्द, बनवारीपुर, सपहा, रगौली, कंठीपुर,लौढिया बुजुर्ग, बूढ़ा, सेमरवार, नादी,तौरा, बाबूपुर आदि गांव का भ्रमण कर जन संपर्क किया।

कई जगह नुक्कड़ सभाएं भी की गई। भ्रमण के दौरान ग्रामीणों ने सड़क, आवास, राशन कार्ड, पेयजल और बिजली की समस्या भी बताई। इस पर उन्होंने भरोसा दिलाया कि यदि जनता ने उनका सहयोग और साथ दिया तो वह उनकी समस्याएं दूर कराएंगे। इस मौके पर बसपा प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह के साथ बसपा विधानसभा अध्यक्ष सोनपाल वर्मा, प्रहलाद यादव, आनंद यादव, धानी निषाद, रामकरण निषाद, बसपा पूर्व जिला अध्यक्ष राम लखन निषाद, संतोष वर्मा, जब्बर सिंह पटेल, कुलदीप सिंह पटेल, दिनेश सिंह धीरेंद्र सिंह सहित अन्य लोग शामिल रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।