बुद्ध पूर्णिमा पर बसपा मुखिया मायावती ने गौतम बुद्ध को किया नमन, कही यह बात ?

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

बुद्ध पूर्णिमा पर बसपा मुखिया मायावती ने गौतम बुद्ध को किया नमन, कही यह बात ?

बुद्ध पूर्णिमा पर बसपा मुखिया मायावती ने गौतम बुद्ध को किया नमन, कही यह बात ?


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने सोमवार को बुद्ध पूर्णिमा पर गौतम बुद्ध को नमन किया। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने इसके साथ ही केन्द्र तथा राज्य सरकारों को संदेश भी दिया।

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने बुद्ध पूर्णिमा पर कहा कि सत्य, अहिंसा, भाईचारा व मानवीयता की आदर्श ज्योति को दुनिया भर में फैलाकर भारत को जगदगुरु का सम्मान दिलाने वाले महामानवतावादी तथागत गौतम बुद्ध को उनकी जयन्ती पर नमन। इसके साथ उनके सभी अनुयाइयों को आज 'बुद्ध पूर्णिमाÓ की हार्दिक बधाई एवं सुख, शान्ति तथा गरीबी व लाचारी-मुक्त जीवन की कामनाएं।

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने लखनऊ में अपने आवास पर बुद्ध पूर्णिमा पर गौतमबुद्ध को नमन करने के साथ बसपा सरकार के कामों को भी गिनाया। बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कहा कि भगवान बुद्ध ने दुनिया में सत्य, भाईचारा, अहिंसा व मानवता का संदेश दूर-दूर तक फैलाया। हमने भी प्रदेश में बसपा के शासन में बुद्ध के आदर्शों पर चलकर गांव से लेकर शहर तक का विकास कराया। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि केन्द्र के साथ ही राज्य की सरकारों को कथनी व करनी में अंतर मिटाना होगा। समाज के हर वर्ग के बारे में चिंतन कर उनके विकास पर ध्यान देना होगा। तभी भारत देश भी आगे बढ़ेगा। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।