मायावती को लगा बड़ा झटका, बसपा विधायक शाह आलम ने दिया इस्तीफा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

मायावती को लगा बड़ा झटका, बसपा विधायक शाह आलम ने दिया इस्तीफा

मायावती को लगा बड़ा झटका, बसपा विधायक शाह आलम ने दिया इस्तीफा


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  यूपी विधानसभा चुनाव से पहले मायावती की पार्टी बीएसपी को बड़े झटके लग रहे हैं. वंदना सिंह के बाद बसपा के एक और विधायक ने पार्टी छोड़ दी है. बसपा के नेता सदन और आजमगढ़ के मुबारकपुर से विधायक शाह आलम उर्फ़ गुड्डू जमाली ने बसपा को अलविदा कहा है. उन्होंने बसपा के सभी पदों के साथ विधायक के पद से भी इस्तीफा दे दिया है. शाह आलम ने मायावाती को अपना इस्तीफा भेजा है.

बसपा विधायक शाह आलम ने पार्टी प्रमुख मायावती को अपना इस्तीफा सौंपा और कहा कि "21 नवंबर को आपके साथ बैठक में, मुझे लगा कि आप पार्टी के प्रति मेरी भक्ति और ईमानदारी के बावजूद संतुष्ट नहीं हैं. मैं पार्टी पर बोझ नहीं बनना चाहता अगर मेरा नेता मुझसे या मेरे काम से संतुष्ट नहीं है."

इससे पहले बुधवार को बहुजन समाज पार्टी की निलंबित विधायक वंदना सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. गौरतलब है कि आजमगढ़ जिले के सगड़ी विधानसभा क्षेत्र से 2017 में वंदना सिंह ने बसपा के टिकट पर चुनाव जीता जिन्‍हें राज्‍यसभा चुनाव के दौरान बसपा प्रमुख मायावती ने पार्टी से निलंबित कर दिया था. वंदना सिंह के पति पूर्व विधायक सर्वेश सिंह सीपू की समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान आजमगढ़ जिले के जीयनपुर कस्बे में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वंदना के ससुर राम प्यारे सिंह भी सगड़ी के विधायक और उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री भी रहे.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।