बीएसए ने बच्चों को सड़क सुरक्षा की दिलाई शपथ

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

बीएसए ने बच्चों को सड़क सुरक्षा की दिलाई शपथ

बीएसए ने बच्चों को सड़क सुरक्षा की दिलाई शपथ


संवाददाता विवेक मिश्रा 

चित्रकूट

 शासन की मंशा के अनुरूप बेसिक शिक्षा विभाग के निर्देशों के क्रम में सड़क सुरक्षा संबंधी जागरूकता अभियान चलाया गया। जनपद के समस्त विद्यालयों में सड़क सुरक्षा से संबंधित पोस्टर, बैनर व स्लोगन लिखी तख्तियों के साथ प्रभातफेरी निकाल आमजन को सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया गया। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी राजीव रंजन मिश्र के नेतृत्व में राजर्षि पुरुषोत्तम दास टंडन कंपोजिट विद्यालय कर्वी के बच्चों ने प्रभातफेरी निकाली।

वरिष्ठ समाजसेवी भाजपा नेता पंकज अग्रवाल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। बीएसए ने बच्चों को सड़क सुरक्षा की शपथ दिलाई। इसी क्रम में जनपद के पांचों विकासखंडों में उप जिलाधिकारी के नेतृत्व में रैली निकाल लोगों को सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति जागरुक किया। अभियान के दूसरे दिन गुरुवार को सड़क सुरक्षा से संबंधित क्विज, निबंध, पोस्टर, चित्रकला प्रतियोगिता में शामिल प्रतिभागियों को प्रबंध समिति की बैठक आयोजित कर अभिभावकों की उपस्थिति में पुरस्कृत किया है।

कार्यक्रम के नोडल खंड शिक्षा अधिकारी नगर क्षेत्र कर्वी रमेश चंद्र पटेल ने संयोजन किया। इस मौके पर शिक्षक, अनुदेशक, शिक्षामित्र आदि मौजूद रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।