बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री ने आज भी की बैठक , लगातार ले रहे हैं फीडबैक 

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री ने आज भी की बैठक , लगातार ले रहे हैं फीडबैक 

बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री ने आज भी की बैठक , लगातार ले रहे हैं फीडबैक 


लखनऊ।  उत्‍तर प्रदेश में 2022 में प्रस्‍तावित विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी में जुटी भाजपा के लखनऊ स्थित मुख्‍यालय पर लगातार तीसरे दिन मैराथन बैठकों का दौर जारी रहा। राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष की इस बैठक में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, ब्रजेश पाठक, स्वाति सिंह, मोहसिन रजा, आशुतोष टंडन, एमएलए नीरज बोरा, बुक्कल नवाब और सांसद कौशल किशोर सहित कई वरिष्‍ठ नेता मौजूद रहे। इसके अलावा प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह और प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल भी बैठक में मौजूद रहे। मध्‍यान्‍ह में बाहर निकले नेताओं ने मीडिया से कहा कि बैठक में कई विषयों पर उनकी बातचीत हुई। 

बैठक के बारे में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि राष्‍ट्रीय महासचिव ने सरकार और संगठन के प्रवक्ताओं के साथ बैठक की है। यह बैठक सरकार और संगठन में समन्वय के लिए की गई है। बैठक में सरकार और संगठन के कामों और योजनाओं को बेहतर ढंग से मीडिया तक पहुंचाने की रणनीति बनी। उधर, इन बैठकों की बुधवार को भी राजधानी लखनऊ के राजनीतिक हलकों में चर्चा गर्म रही। सत्‍ता पक्ष के साथ-साथ विपक्ष की भी निगाहें भाजपा मुख्‍यालय पर पिछले तीन दिन से चल रही इन मैराथन बैठकों पर है। मंगलवार को भी पूरे दिनों बैठकों का दौर चलता रहा था। बैठक में मंत्रियों से सरकार के कामकाज और जनता के बीच बने माहौल पर फीडबैक लिया गया। इसके बाद प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह दिल्‍ली के लिए निकल गए। आज दोपहर राष्‍ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष भी दिल्‍ली चले जाएंगे। बताया जा रहा है कि पिछले तीन दिन से लखनऊ में चल रही बैठकों और मंत्रियों-पार्टी नेताओं से सरकार-संगठन के बारे में लिए फीडबैक पर एक रिपोर्ट केंद्रीय नेतृत्‍व को सौंपी जाएगी। इसके बाद केंद्रीय नेतृत्‍व मिशन-2022 के मद्देनजर यूपी में सरकार और संगठन में किसी बदलाव की आवश्‍यकता पर विचार करेगा। 

मंत्री बोले... नहीं सुनते हैं अफसर   
बीएल संतोष ने यूपी सरकार के मंत्रियों को विभागीय कामकाज में सुधार करने के साथ ही विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र कल्याणकारी योजनाओं पर संजीदगी से अमल की नसीहत दी। सूत्रों के मुताबिक कुछ मंत्रियों ने उनके सामने अपना दुखड़ा भी रखा और अधिकारियों के सामने अपनी लाचारी जताई। मंत्रियों ने कार्यकर्ताओं के काम अफसरों द्वारा न करने की बात भी संगठन मंत्री के सामने रखी। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।