PM को पत्र लिखकर सुशांत केस को फिर जिन्दा किया भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने

  1. Home
  2. टॉप न्यूज़

PM को पत्र लिखकर सुशांत केस को फिर जिन्दा किया भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने

PM को पत्र लिखकर सुशांत केस को फिर जिन्दा किया भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने


नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 6 महीने से ज्यादा का वक्त बीतने के बाद बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी के पीएमओ को लिखे पत्र ने सीबीआई ने परेशान कर रखा है। लंबे समय से सीबीआई (CBI) की ओर से भी कोई अपडेट इस मसले पर सामने नहीं आई थी।  ऐसे में बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी की सीधे पीएमओ के नाम एक चिट्ठी लिखी और सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ी नई जानकारी साझा करने के लिए कहा। पीएमओ को पत्र के बाद सीबीआई भी हरकत में आयी और स्वामी को पत्र लिखकर केस से सम्बन्धित जवाब भेजा है।
सीबीआई (CBI) की तरफ से सुब्रमण्यम स्वामी भेजे जवाब में जांच एजेंसी ने तीन पेज की चिट्ठी जारी की है।  इसमें विस्तार से बताया गया है कि सीबीआई अधिकारियों ने सुशांत केस की गहन जांच की है।  साथ ही हर पहलू पर ध्यान दिया गया है।  चिट्ठी में लिखा है, 'सीबीआई काफी पेशेवर तरीके से जांच कर रही है।  हर आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल हो रहा है।  जांच के दौरान सभी पहलुओं पर ध्यान दिया जा रहा है। किसी भी पहलू को नजरअंदाज नहीं किया गया है। इस मामले की सही तरीके से जांच न होने का मुद्दा सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने भी उठाया था।  परिवार का कहना था कि सीबीआई (CBI) जांच सही तरीके से नहीं हो रही हैं।  साथ ही कहा गया था कि सुशांत के घर पर ठीक तरीके से तहकीकात नहीं की गई। अब इस पर भी सीबीआई ने अपना जवाब दिया है।
सीबीआई की तरफ से जारी चिट्ठी में साफ किया गया कि देश की सबसे अच्छी फॉरेसिंग टीम ने घटनास्थल पर जांच की थी।  चिट्ठी में कहा गया, 'हमारी टीम और कई सीनियर अधिकारियों ने कई मौकों पर घटनास्थल पर जा कर जांच की थी।  इसका मकसद था कि उस दिन की घटना को ठीक से समझा जाए.' वहीं चिट्ठी में सिम्युलेशन एक्सरसाइज का भी जिक्र किया गया है।  इसके जरिए 14 जून वाली घटना को रिक्रिएट करने की कोशिश हुई थी।  चिट्ठी में सीबीआई (CBI) ने इस बात पर भी जोर दिया कि सुशांत केस में उनकी जांच काफी व्यापक थी।  जांच सिर्फ मुंबई तक सीमित नहीं रही।  एजेंसी के मुताबिक उन्होंने अलीगढ़, फरदीबाद, हैदराबाद, मुंबई, मानेसर और पटना में भी कई चीजों की जांच की है।  


 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।