बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का हार्ट अटैक से निधन, चंद घंटो पहले शेयर किया था वीडियो

  1. Home
  2. मनोरंजन

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का हार्ट अटैक से निधन, चंद घंटो पहले शेयर किया था वीडियो

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का हार्ट अटैक से निधन, चंद घंटो पहले शेयर किया था वीडियो


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। वह 42 साल की थीं और टिक-टॉक स्टार भी रह चुकी हैं। बताया जा रहा है कि वह अपने स्टाफ के कुछ सदस्यों के साथ गोवा गई थीं जहां उन्हें बीती रात हार्ट अटैक आया था। सोनाली ने हरियाणा की आदमपुर सीट से बीजेपी नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ आखिरी चुनाव लड़ा था जिसमें उन्हें मात मिली थी।

सोनाली आगामी आदमपुर उपचुनाव के लिए भी बीजेपी से टिकट की दावेदारी कर रही थीं। पिछले हफ्ते कुलदीप बिश्नोई ने उनके आवास जाकर मुलाकात भी की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। सोनाली फोगाट ने हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी का दामन थामा था। उन्होंने हिसार से कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ा था।

आदमपुर उपचुनाव लड़ना चाहती थीं सोनाली

कुलदीप बिश्नोई ने तब कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ा था हालांकि पिछले दिनों उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी जॉइन कर ली। उन्होंने विधायकी से भी इस्तीफा दे दिया जिसके बाद आदमपुर सीट खाली हो गई है। सोनाली ने इस सीट पर फिर से टिकट की दावेदारी की थी।

सोनाली फोगाट पेशे से एक ऐक्‍ट्रेस रह चुकी थीं। वह टिकटॉक स्‍टार भी रहीं और बिग बॉस 14 में भी नजर आई थीं। साल 2019 में हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले वह बीजेपी में शामिल हुई थीं।

पति की हुई थी संदिग्ध मौत

सोनाली फोगाट का जन्‍म 21 सितंबर 1979 को हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ था। उन्होंने ग्रैजुएशन तक पढ़ाई की। सोनाली की एक बेटी भी है, जिसका नाम यशोधरा फोगाट है। साल 2016 में सोनाली फोगाट उस समय चर्चा में आ गईं, जब उनके पति संजय की फॉर्म हाउस में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। उस वक्त सोनाली मुंबई में थीं।

विवादों में रह चुकी हैं सोनाली फोगाट

जून, 2020 में सोनाली फोगाट का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में सोनाली फोगाट एक कृषि अध‍िकारी को चप्‍पल से मारती हुई नजर आईं थीं। इसके बाद उनके ऊपर एफआईआर भी हुई थी।

कुलदीप बिश्नोई के बीजेपी में शामिल होने से सोनाली फोगाट ने खुलकर नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था- मैं हूं हरियाणा की जाट, नाम है सोनाली फोगाट, कर दूंगी सबकी खड़ी खाट और आगे-आगे देखिए सोनाली फोगाट के ठाठ। इसके बाद कुलदीप बिश्नोई ने सोनाली फोगाट के घर जाकर मुलाकात की थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।