गोरखपुर के चिल्लूपार के भाजपा प्रत्याशी के काफिले पर हमला, भरत यादव व समर्थकों पर लगा आरोप

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोरखपुर

गोरखपुर के चिल्लूपार के भाजपा प्रत्याशी के काफिले पर हमला, भरत यादव व समर्थकों पर लगा आरोप

गोरखपुर के चिल्लूपार के भाजपा प्रत्याशी के काफिले पर हमला, भरत यादव व समर्थकों पर लगा आरोप


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। गोरखपुर के चिल्लूपार विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी व पूर्व मंत्री राजेश त्रिपाठी के काफिले पर बुधवार रात हमले का मामला सामने आया है। आरोप है कि गोला इलाके के कौड़िया गांव में जनसंपर्क के दौरान पूर्व जिला पंचायत सदस्य भरत यादव के दरवाजे पर मौजूद लोगों ने  प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करते हुए हमला किया है।

लाठी डंडा लेकर रास्ता घेरने की कोशिश की और मारपीट पर उतारू हो गए। गनर और ग्रामीणों की मदद से किसी तरह से राजेश अपने समर्थकों के साथ निकले और पुलिस को सूचना दी। देर रात राजेश त्रिपाठी ने गोला थाने में तहरीर दी है, पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, भाजपा प्रत्याशी कौड़िया गांव में बुधवार देर शाम जनसंपर्क के लिए आए थे। भाजपा के बूथ अध्यक्ष उत्कर्ष के यहां समर्थकों संग जनसंपर्क करते पहुंचे। इस दौरान साथी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं प्रत्याशी राजेश त्रिपाठी के समर्थन में नारे लगा रहे थे।

आरोप है कि पूर्व जिला पंचायत सदस्य भरत यादव के घर के सामने से गुजर रहे थे, अचानक 20-25 की संख्या में राजनीतिक दल विशेष का नारा लगाते हुए लोग एकत्र हो गए। राजेश का काफिला दलित बस्ती की ओर जा रहा था। दल विशेष के लोग नारे लगाते कुछ दूर तक उनके पीछे पीछे चले।

जनसंपर्क का कोई और रास्ता न होने कारण राजेश का काफिला पुन: अपने बूथ अध्यक्ष के दरवाजे से होता लौटने लगा तो बूथ अध्यक्ष के घर के पड़ोस में स्थित लोगों ने रास्ता रोक अभद्रता करना शुरू कर दिया। आरोप है कि लाठी डंडे लिए लोगों ने उन्हें घेर लिया और मारपीट पर उतारू हो गए।

भाजपा नेताओं के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। राजेश को मिले दोनों सुरक्षाकर्मी आगे बढ़े तो उन्हें रास्ता मिला। रात में ही थाने पहुंच कर भाजपा प्रत्याशी ने गोला थाने में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की।

छह नामजद और 12 अज्ञात के खिलाफ दी तहरीर

पूर्व मंत्री व चिल्लूपार विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी राजेश त्रिपाठी ने गोला पुलिस को 6 नामजद और 12 अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तहरीर के आधार पर विवेकानंद यादव,जगमोहन यादव, धर्मदेव यादव, राहुल यादव, शत्रुघ्न यादव, विजय यादव को नामजद किया है। पुलिस ने मारपीट, बलवा, धमकी देने सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

सीओ और इंस्पेक्टर गोला मौके पर गए थे। तहरीर मिली है, पुलिस जांच कर नियमानुसार कार्रवाई करेगी।- डॉ. विपिन ताडा, एसएसपी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।